Nagaur News: लाडनूं नगरपालिका ईओ जितेंद्र मीणा का औचक निरीक्षण, सफाई व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140919

Nagaur News: लाडनूं नगरपालिका ईओ जितेंद्र मीणा का औचक निरीक्षण, सफाई व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Didwana, Nagaur News: लाडनूं नगरपालिका ईओ जितेंद्र मीणा ने सफाई व्यवस्थाओं को लेकर औचक निरीक्षण किया. बिगड़ी सफाई व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अब एक विशेष अभियान चलाया जाएगा.

Didwana News

Didwana, Nagaur News: लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में बिगड़ी सफाई व्यवस्थाओं की सुधार को लेकर पालिका की तरफ से एक विशेष अभियान चलाया जाएगा. इससे पहले आज नगरपालिका ईओ जितेंद्र मीणा ने मय टीम शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान कुछ जगहों पर गंदगी मिली. 

नगरपालिका क्षेत्र के मुख्य बस स्टैंड, टंकी चौराहा, राहु गेट, सुख आश्रम, अस्पताल रोड़ सहित करीब एक दर्जन से भी अधिक स्थानों का नगर पालिका की टीम के द्वारा सफाई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया. निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड पर स्थित सुलभ शौचालय में गंदगी मिली, जिस पर ईओ जितेंद्र मीणा ने संबंधित कर्मचारियों को विशेष साफ सफाई रखने का निर्देश दिया है. 
 
इसके अलावा यहां पर श्री अन्नपूर्णा रसोई का भी निरीक्षण किया. ईओ को यहां पर सफाई व्यवस्था माकूल नहीं मिली, जिसको लेकर व्यवस्थाएं सुचारू करने के निर्देश दिए गए. इस बारे में सफाई निरीक्षक गोपाल सांगेला ने बताया की कुछ स्थानों पर गंदगी मिली है. आगामी 15 दिन के भीतर शहर की सफाई व्यवस्था बेहतर देखने को मिलेगी. ईओ जितेंद्र मीणा ने भी आमजन से अपील करते हुए कहा कि अपने घरों में गिले व सूखे कचरे को अलग-अलग रखें. इसको इधर-उधर फेंकने की बजाय नगरपालिका के ऑटो टिपर में ही खाली करें ताकि शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो. 

पढ़िए डीडवाना की एक और खबर 
Didwana News: पूर्व विधायक चेतन डूडी ने ओलावृष्टि से प्रभावित खेतों का लिया जायजा

Didwana News: राजस्थान के डीडवाना क्षेत्र में गत दिवस हुई ओलावृष्टि और बरसात ने किसानों की कमर तोड़कर रख दी है. बरसात ने किसानों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचाया है. इससे किसानों के माथे पर चिंताएं उभरकर आ गई है. 

ओलावृष्टि के बाद आज डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी ने ओलावृष्टि प्रभावित गांव का दौरा किया और ओलावृष्टि से हुए नुकसान का जायजा लिया. 

इस दौरान डूडी ने खेतों में जाकर खराब हुई फसलों की स्थिति देखी और किसानों से मुलाकात कर नुकसान के बारे में जानकारी प्राप्त की. इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे. 

इस दौरान डूडी ने कहा कि ओलावृष्टि से किसानों की फसलों को 90% नुकसान हुआ है. इस नुकसान का वास्तविक आंकलन करने के लिए जिला कलेक्टर से मुलाकात कर किसानों को फसल खराब होने का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Jalore News: बेहोशी का इंजेक्शन देकर महिला के साथ डॉक्टर ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में ठंडी हवाओं का कहर, इन इलाकों में जमी बर्फ!

Trending news