Sawai Madhopur News: फर्जी मतदान की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी पहुंचे बहतेड़, हंगामा कर मतदान बंद करवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223306

Sawai Madhopur News: फर्जी मतदान की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी पहुंचे बहतेड़, हंगामा कर मतदान बंद करवाया

टोंक सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जोनपुरिया मलारना डूंगर उपखंड के बहतेड़ गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे. फर्जी मतदान की शिकायत पर कहा आप दरवाजे पर खड़े होकर वोट नहीं रोक सकते. वोटरों को अंदर जाने दे. इस पर जौनपुरिया ने कहा मुझे हुल्लड़ से डर नहीं लगता है. क्योंकि में खुद ही हुल्लड़ करता हूं. करीब आधा घण्टे हंगामे के बाद जौनपुरिया बूथ छोड़ कर चले गए. 

Sawai Madhopur News: फर्जी मतदान की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी पहुंचे बहतेड़, हंगामा कर मतदान बंद करवाया

Sawai Madhopur News: टोंक सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज मतदान के दौरान दोपहर 3 के बाद मलारना डूंगर उपखंड के बहतेड़ गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे. जहां उन्होंने अपने बाउंसरों के साथ बूथ नम्बर 16 में घुस गये. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने वोट देने के लिए कतार में खड़ी महिलाओं की खुद ही आईडी चेक करना शुरू कर दिया.

इस दौरान एक महिला के पास निर्वाचन विभाग द्वारा जारी मतदाता पर्ची तो थी, लेकिन इसके अतिरिक्त और कोई पहचान पत्र नहीं था. इस पर जौनपुरिया ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए मतदान रुकवा दिया. मतदान केंद्र के अंदर ही बैठ गए. हालांकि जांच के बाद उक्त महिला का वोट डलवा दिया गया.

उधर बीजेपी प्रत्याशी के बाउंसरों के साथ अंदर घुसने पर एतराज जताते हुए प्रशासन को शिकायत की. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देशराज यादव, एसडीएम बद्रीनारायण विश्नोई मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे. तब जौनपुरिया मतदान केंद्र से बाहर निकले. उधर कांग्रेसियों ने भी भाजपा प्रत्याशी द्वारा खुद ही मुस्लिम महिला वोटरों की पर्ची जांच कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया.

मतदान केंद्र के बाहर एक व्यक्ति ने जौनपुरिया से हंगामा कर महिलाओं में भय पैदा करने का आरोप लगाया. उन्होंने जोनपुरिया से कहा आप दरवाजे पर खड़े होकर वोट नहीं रोक सकते. वोटरों को अंदर जाने दे. इस पर जौनपुरिया ने कहा मुझे हुल्लड़ से डर नहीं लगता है. क्योंकि में खुद ही हुल्लड़ करता हूं. करीब आधा घण्टे हंगामे के बाद जौनपुरिया बूथ छोड़ कर चले गए. उधर पुलिस ने भी मतदान केंद्र पर अतिरिक्त महिला पुलिस कर्मियों को तैनात किया है.

Trending news