झुंझुनूं- कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम के बयान पर पायलट का पलटवार, कहा बड़े पदों पर बैठे लोगों को हर चीज में धर्म नहीं देखना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2195509

झुंझुनूं- कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम के बयान पर पायलट का पलटवार, कहा बड़े पदों पर बैठे लोगों को हर चीज में धर्म नहीं देखना चाहिए

Rajasthan Loksabha election 2024: सोमवार को झुंझुनूं लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में खेतड़ी के पोलो ग्राउंड में कांग्रेस के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभा की.

Rajasthan Loksabha election 2024

Rajasthan Loksabha election 2024: चुनावी समर में दिग्गज नेताओं की एंट्री होने के बाद लगातार दौरे हो रहे है. इसी कड़ी में सोमवार को झुंझुनूं लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में खेतड़ी के पोलो ग्राउंड में कांग्रेस के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभा की.इस सभा में  बृजेंद्र ओला, जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा समेत कई नेता मौजूद रहें. पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. 

 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप के दिए गए भाषण पर पलटवार करते हुए पायलट ने कहा कि, बड़े पदों पर बैठे लोगों को हर चीज में धर्म नहीं देखना चाहिए.  उन्हें रोजगार, विकास, किसान, उद्योग और देश की प्रगति के रोड मैप पर बात करनी चाहिए. यदि वे धर्म की बात करते है और हर चीज में धर्म देखते है तो यह उनकी कमजोरी का अहसास दिला रहा है. कांग्रेस का घोषणा पत्र देश पसंद कर रहा है. जिसमें किसान और नौजवान पर विशेष रूप से ध्यान रखा गया है.

सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कि, कांग्रेस को प्रदेश की सभी सीटों पर बढ़त मिल रही है. हमारे उम्मीदवार, प्रचार और घोषणा पत्र सभी को लोग पसंद कर रहे है. प्रदेश और देश में बदलाव का माहौल है. केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यकाल और राज्य सरकार के चार महीने के कार्यकाल से लोग उब चुके है. लोग विकास, प्रगति और संविधान को सुरक्षित रखने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे.
ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!

Trending news