छोटी सी गलती... और कंडक्टर आ गया टायर के नीचे, कैला देवी से जयपुर जा रही थी बस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422518

छोटी सी गलती... और कंडक्टर आ गया टायर के नीचे, कैला देवी से जयपुर जा रही थी बस

कैला देवी जयपुर चलने वाली रोडवेज बस करौली बस स्टैंड पहुंची और सवारी बिठाकर शाम 5.30 बजे जयपुर के लिए रवाना हुई. इस दौरान परिचालक मुकेश मीणा का हाथ सवारी चढ़ाते समय फिसल गया और वह गिर गया.

छोटी सी गलती... और कंडक्टर आ गया टायर के नीचे, कैला देवी से जयपुर जा रही थी बस

karauli: रोडवेज बस स्टैंड पर बुधवार शाम करीब 5:30 बजे रोडवेज बस में सवारी चढ़ाते समय हाथ फिसलने से एक परिचालक बस की चपेट में आ गया, जिससे परिचालक गंभीर घायल हो गया. घायल परिचालक को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कैला देवी जयपुर चलने वाली रोडवेज बस करौली बस स्टैंड पहुंची और सवारी बिठाकर शाम 5.30 बजे जयपुर के लिए रवाना हुई. इस दौरान परिचालक मुकेश मीणा पुत्र श्रीफूल मीणा उम्र 36 साल निवासी बंधवाड़ा बावनवास हाल निवास जयपुर रोडवेज बस के मुख्य द्वार पर खड़ा हुआ था. 

परिचालक का हाथ फिसला और गिर गया
सवारी को बस में चढ़ाते समय परिचालक का हाथ फिसल गया और वह गिर गया. इसी समय बस चल दी जिसके चलते परिचालक बस के पिछले पहिए की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान सवारियों ने शोर कर बस को रुकवाया. परिचालक के बस की चपेट में आते ही बड़ी संख्या में आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. बस चालक और लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन कर परिचालक को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- टोडाभीम: वन विभाग के कर्मचारियों पर मेहंदीपुर बालाजी की खातेदारी भूमि की बाउंड्रीवाल तोड़ने का आरोप
 
दुर्घटना के बाद रोडवेज प्रबंधन ने बस की सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर जयपुर के लिए रवाना किया. बस में हादसे के दौरान 40 से अधिक सवारियां मौजूद थी. सूचना मिलते ही करौली रोडवेज बस स्टैंड प्रभारी शिवदयाल शर्मा, हिंडौन रोडवेज डिपो मुख्य प्रबंधक गजानंद जांगिड़, नवल शर्मा सहित अन्य हॉस्पिटल पहुंचे और घायल परिचालक की कुशलक्षेम ली.

  खबर ये भी..  

टोडूपुरा गांव के ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला, 10 बजे तक एक भी शिक्षक नहीं पहुंचा स्कूल

fallback

Karauli: ग्राम पंचायत टोडूपुरा के गांव मनेमा के विद्यालय मे शिक्षकों की कमी और शिक्षकों के समय से स्कूल नहीं पहुचने का आरोप लगाते हुए गुस्साए ग्रामीणों ने NSUI जिलाध्यक्ष राजेन्द्र मनेमा के नेतृत्व में राजकीय उच्च प्रथमिक विद्यालय मे ताला जड़ दिया जिसे समझाइश के बाद खोला गया. एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र के नेतृत्व में ग्रामीण पप्पू, नरेश मीना, मेघसिंह सहित कई ग्रामीण स्कूल पहुंचे और शिक्षकों के नहीं आने पर तालाबंदी कर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें- करौली: डॉक्टर से इयरपोड छीन मरीज की छाती पर चढ़ा बंदर, पूरे हॉस्पिटल में मचाया हंगामा

बता दें कि हिन्डौन गांव मनेमा के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में शिक्षकों की कमी और शिक्षकों की लेटलतीफी से परेशान ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर नाराजगी जताया. स्कूल में अध्ययनरत 70 विद्यार्थियों को पढ़ाने के लिए दो शिक्षक कार्यरत है.  मंगलवार को सुबह 10 बजे तक एक भी शिक्षक नहीं आए तो ग्रामीणों ने पहुंचकर स्कूल की तालाबंदी कर दी और विद्यार्थियों के साथ प्रदर्शन किया. आधा घंटे बाद शिक्षक आने पर ही ताला खोला गया. 

 

 

 

Trending news