करौली के मदन मोहन जी मंदिर में सोमवती अमावस्या पर उमड़े श्रद्धालु, गूंजे जयकारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783354

करौली के मदन मोहन जी मंदिर में सोमवती अमावस्या पर उमड़े श्रद्धालु, गूंजे जयकारे

Karauli News: राजस्थान के करौली के मदन मोहन जी मंदिर में सोमवती अमावस्या पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने दर्शन कर धोक लगाई. इसके साथ ही खुशहाली समृद्धि की  मन्नत मांगी. 

करौली के मदन मोहन जी मंदिर में सोमवती अमावस्या पर उमड़े श्रद्धालु, गूंजे जयकारे

Karauli News: सोमवती अमावस्या (Somvati Amavasya 2023) के अवसर पर आराध्य मदन मोहन जी मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. श्रद्धालुओं ने अपने आराध्य मदन मोहन जी के दर्शन कर धोक लगाई और खुशहाली समृद्धि की मनौती मांगी. 

मंदिर में अलसुबह से ही श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. मंगला आरती पर भारी भीड़ के चलते एक श्रद्धालु युवक भी बेहोश हो गया. काफी देर तक हवा करने व हाथ पैर दबाने के बाद श्रद्धालु को होश आया. 

यह भी पढ़ेंः Somvati Amavasya 2023 : सोमवती अमावस्या पर ये करें उपाय, पितृदोष होगा शांत, पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्यार

अमावस्या के चलते मदन मोहन जी मंदिर में मंगला आरती पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी. मंगला आरती के बाद से ही श्रद्धालुओं की आवक शुरू हो गई, जो मंदिर पट बंद होने तक जारी रहेगी. श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी जवानों की तैनाती की है. 

मंगला आरती के बाद धूप, श्रृंगार व राजभोग आरती के पट मंगल होने तक मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी आवक रहेगी. अमावस्या पर श्रद्धालु अपने आराध्य के दर्शन कर सुख शांति और समृद्धि की मनौती मांग रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान के इन जिलों मे मौसम विभाग ने जारी किया जोरदार बारिश का अलर्ट

भारी भीड़ के चलते मंदिर परिसर में एक श्रद्धालु युवक बेहोश हो गया, लेकिन गनीमत रही बड़ा हादसा होने से टल गया. काफी देर तक बेहोश श्रद्धालु की हवा करने और हाथ पैर दबाने के बाद श्रद्धालु को होश आया, लेकिन इस दौरान मंदिर ट्रस्ट का एक भी कार्मिक सहायता के लिए नजर नहीं आया. 

यह भी पढ़ेंः देखिए IAS रिया डाबी के बर्थडे की फोटोज, IPS पति संग दे रही खूबसूरत पोज

यह भी पढ़ेंः सावन में यहां ससुराल में रहते हैं भोलेनाथ, यहीं से होता है दुनिया का संचालन

Trending news