पति के झगड़े से तंग आ चुकी हैं तो आज ही करें शनि को शांत करने उपाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1821347

पति के झगड़े से तंग आ चुकी हैं तो आज ही करें शनि को शांत करने उपाय

Astro Tips : वैदिक ज्योतिष में शनिदेव(SHANIDEV) का अपना स्थान है. कर्मों का फल देने वाले शनिदेव अगर कुंडली में शुभ स्थान पर नहीं है तो फिर जीवन कष्टों में बीतता है. मेहनत का बाद भी फल नहीं मिलता, वहीं वैवाहिक सुख ना के बराबर ही रहता है. अगर आपके वैवाहिक जीवन में कड़वाहट भर गयी है तो शनिवार के दिन इन उपायों से इसे दूर कर सकते हैं.

 

पति के झगड़े से तंग आ चुकी हैं तो आज ही करें शनि को शांत करने उपाय

Astro Tips : वैदिक ज्योतिष में शनिदेव का अपना स्थान है. कर्मों का फल देने वाले शनिदेव अगर कुंडली में शुभ स्थान पर नहीं है तो फिर जीवन कष्टों में बीतता है. मेहनत का बाद भी फल नहीं मिलता, वहीं वैवाहिक सुख ना के बराबर ही रहता है. अगर आपके वैवाहिक जीवन में कड़वाहट भर गयी है तो शनिवार के दिन इन उपायों से इसे दूर कर सकते हैं.

अगर कुंडली में शनि अशुभ स्थिति में हैं तो कुछ संकेत मिलते हैं. इन संकेतों को हल्के में ना लें और शनि शांति के उपाय जरूर करें. जैसे अगर घर परिवार और पति पत्नी के बीच झगड़े हो रहे हैं. बिना किसी बात के पति पत्नी के बीच झगड़ा हो.या फिर आपका पार्टनर आपके बातें छिपाने लगा हो.

शनि के अशुभ संकेतों लव लाइफ में परेशानी के साथ ही विश्वास की कमी भी दिखती है. शादी में देरी या फिर शादी की बात होते होते रूक जाना भी शनि के नाराज होने का संकेत हैं. रिश्तों में दरार आने के साथ ही हर काम में देरी होना भी शनि के नाराज होने का संकेत हैं.

ऐसे करें शनिदेव को प्रसन्न

शनिवार के दिन गहरे नीले या काले रंग के कपड़ें पहनें. वैवाहिक जीवन में लड़ाई झगड़ों से मुक्ति मिलेगी.
शनिवार के दिन शनि मंदिर में शनिदेव के दर्शन करें.
शनिवार के दिन हनुमान जी का ध्यान करें.
शनिवार के दिन हनुमान जी को नारंगी सिंदूर चढ़ाएं.
शनिवार के दिन शनि चालीसा का पाठ करें.

 

 

Trending news