Lok Sabha Election 2024: पिलानी की चुनावी सभा में राजनाथ सिंह ने फिल्मी गानों से ली चुटकीं, 'मैंने प्यार किया' और 'एक दूसरे के लिए' गानों की तर्ज से बताया कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2193760

Lok Sabha Election 2024: पिलानी की चुनावी सभा में राजनाथ सिंह ने फिल्मी गानों से ली चुटकीं, 'मैंने प्यार किया' और 'एक दूसरे के लिए' गानों की तर्ज से बताया कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता

Pilani Rajnath Singh election rally : लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही  बीजेपी और कांग्रेस  नेताओं के दौरे भी तेज हो गए हैं. दोनों पार्टियां के एक- दूसरे पर जुबानी हमले भी तीखे होने लगे है. रविवार को इसी कड़ी में झुंझुनूं पिलानी से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प सभा हुई. 

Rajnath Singh election rally

Pilani Rajnath Singh election rally : लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही  बीजेपी और कांग्रेस  नेताओं के दौरे भी तेज हो गए हैं. दोनों पार्टियां के एक- दूसरे पर जुबानी हमले भी तीखे होने लगे है. रविवार को इसी कड़ी में झुंझुनूं पिलानी से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प सभा हुई. इसे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस और करप्शन के रिश्तों के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की बढ़ी ताकत के बारे में कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि, दुनिया भी मान रही है कि दो तिहाई बहुमत के साथ एनडीए सरकार फिर से बनेगी और नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. 

 

आगे सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि, भारत तो मान ही रहा है, लेकिन अब तो दुनिया भी कहने और मानने लगी है कि देश में तीसरी बार भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार दो - तिहाई बहुमत के साथ ना केवल सत्ता में वापिस आ रही है, बल्कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन रहें है.

 बता दें कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को झुंझुनूं संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में पिलानी के उत्सव मैदान में जन सभा को संबोधित किया. उन्होंने इस चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर हमाल बोला. उन्होंने कहा कि, जिस देश में चुनाव होते है, उन देशों के राष्ट्र अध्यक्ष को अमूमन दूसरे देशों से न्यौते नहीं आते, लेकिन दुनिया यह मान चुकी है कि नरेंद्र मोदी ही देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे इसलिए अभी से न्यौते आने शुरू हो गए है.

अंतरराष्ट्रीय मंचों पर बदली भारत की तस्वीर- राजनाथ सिंह
 उन्होंने आगे कहा कि, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. जहां पहले अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत की बात को गंभीरता से नहीं लिया जाता था, वहीं अब इन्हीं  मंचों पर जब भारत बोलता है तो पूरी दुनिया कान खोलकर उसे सुनती है. भारत का कद पूरी दुनिया में बढ़ा है. पहले भारत की छवि गरीब देश की थी. जनसंख्या अधिक होने के बावजूद ताकतवर देश नहीं था, लेकिन अब यह धारणा बदली है.

 केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता चोली- दामन के जैसा है. पुराने जमाने की फिल्म है, एक- दूजे के लिए. वो कांग्रेस और करप्शन पर सटीक बैठती है.  हम बने, तुम बने एक दूजे के लिए. वैसे ही कांग्रेस और करप्शन, एक दूजे के लिए है.

 उन्होंने इस मौके पर मैंने प्यार किया के गाने 'आजा शाम होने आई, मौसम ने ली अंगड़ाई, तू चल मैं आई... की लाइनों को भी कांग्रेस और करप्शन के साथ जोड़ा और कहा कि ऐसी हालत करप्शन और कांग्रेस की है. करप्शन कांग्रेस को बोलता है कि तू सरकार बना, मैं आ रहा है. जब जब कांग्रेस की सरकार कहीं बनती है. तब तब करप्शन बढता है. लेकिन 10 साल मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा. सरकार कैसे चलाई जाती है. वो कला हिंदुस्तान की राजनीति में सिर्फ भाजपा के पास है. सरकार कैसे चलाई जाती है. हम अच्छे से जानते है. कांग्रेस सिर्फ अनाप, शनाम और अनर्गल आरोप भाजपा पर चश्पा करने में लगी है और कुछ नहीं है.

इससे पहले पिलानी पहुंचने पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी , भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत, पवन मावंडिया, विधायक धर्मपाल गुर्जर, जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि, लोकसभा संयोजक डॉ. दशरथसिंह शेखावत समेत अन्य भाजपा नेताओं ने स्वागत किया. इस मौके पर राजनाथ सिंह को परमवीर चक्र प्राप्त शहीद पीरूसिंह का चित्र भेंट किया गया. वहीं 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया. कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रत्याशी शुभकरण चौधरी और विधायक इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर के संबोधन की तारीफ की और कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है शुभकरण चौधरी संसद में झुंझुनूं की आवाज बनकर गूंजेगा.

यह भी पढ़ें : Rajasthan live News: लाखनी में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा,मंच से संबोधन शुरू, पढ़िए लाइव अपडेट्स

 

Trending news