झुंझुनूं में NSUI का कलेक्ट्रेट पर उग्र प्रदर्शन,6 सूत्री मांगों को लेकर निकाला संविधान बचाओ मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164449

झुंझुनूं में NSUI का कलेक्ट्रेट पर उग्र प्रदर्शन,6 सूत्री मांगों को लेकर निकाला संविधान बचाओ मार्च

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में NSUI ने कलेक्ट्रेट पर उग्र प्रदर्शन किया. इस बीच 6 सूत्री मांगों को लेकर निकाला संविधान बचाओ मार्च.बेरिकेट्स पर चढ़कर जमकर की एनएसयूआई ने नारेबाजी.

 

झुंझुनूं में NSUI ने कलेक्ट्रेट पर उग्र प्रदर्शन किया.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में आज एनएसयूआई की ओर से संविधान बचाओ मार्च के तहत प्रदर्शन किया गया. कलेक्ट्रेट तक रैली के रूप में पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस बेरिकेट्स लगाए थे. लेकिन कार्यकर्ता उग्र हो गए और पहले तो बेरिकेट्स पर चढकर नारेबाजी करने लगे. लेकिन जब बेरिकेटस से नीचे पुलिस ने कार्यकर्ताओं को उतार दिया तो एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ व जिलाध्यक्ष राहुल जाखड़ जमीन पर ही बैठ गए.

 पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ वैन में ले गई

लेकिन बार-बार निवेदन पर भी जब नहीं उठे तो पुलिस प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ को घसीटते हुए उठाकर ले गई. जिसके बाद विनोद जाखड़ समेत अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ वैन में ले गई. हालांकि बाद में कुछ दूरी पर ले जाकर सभी को छोड़ दिया गया.

 देश में बेरोजगारी बढ़ रही है

इससे पहले मौके पर हुई विरोध सभा को एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष के अलावा कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने संबोधित किया। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ ने बताया कि अग्निवीर योजना सेना को कमजोर कर रही है.देश में बेरोजगारी बढ रही है. हर वर्ग इस सरकार से दुखी है.

राष्ट्रपति के नाम 6 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया

इस मौके पर राष्ट्रपति के नाम छह सूत्री मांग पत्र सौंपा गया. जिसमें अग्निवीर योजना को तुरंत बंद करने,अग्निवीर योजना से पहले सेना भर्ती में चयनित डेढ़ लाख युवाओं को ज्वॉइनिंग देने,राजीव गांधी युवा मित्रों को बहाल करने,किसानों को एमएसपी की गारंटी देने के अलावा झुंझुनूं की मोरारका कॉलेज में एमकॉम और उर्दू विषय शुरू करने की मांग की गई. प्रदर्शन को लेकर कलेक्ट्रेट पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात था.

ये भी पढ़ें- कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण, भेजे गए 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज, तलाश जारी..

 

Trending news