Sachin yuvraj challenge : युवराज सिंह ने सचिन, रोहित और हरभजन सिंह को क्यों दिया ये बड़ा चैलेंज, देखें Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839540

Sachin yuvraj challenge : युवराज सिंह ने सचिन, रोहित और हरभजन सिंह को क्यों दिया ये बड़ा चैलेंज, देखें Video

Sachin yuvraj challenge : युवराज सिंह (Yuvraj Singh)  ने सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar), हरभजन सिंह और रोहित शार्मा को चैंलेंज दिया, जिसका जवाब मास्टर ब्लास्टर ने इस खास अंदाज में दिया है.

 

Sachin yuvraj challenge : युवराज सिंह ने सचिन, रोहित और हरभजन सिंह को क्यों दिया ये बड़ा चैलेंज, देखें Video

Sachin yuvraj challenge : पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने दुनिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को चैलेंज किया, कि वो आड़े बल्ले से बॉल को उछालकर दिखाएं. युवराज के इस चैलेंग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. युवराज सिंह में सचिन के अलावा, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को भी यही चैलेंज किया है. उनके इस चैलेंज का जबाव मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने ही अंदाज में दिया.

हरभनज और रोहित को भी मिली चुनौती

दुनिया के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने खुला चैलेंज किया. उनका ये चैलेंज किसी एक के लिए नहीं, बल्कि दुनिया में क्रिकेट के भगवान के नाम पहचाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को था. इसके अलावा उन्होंने हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को भी यही चुनौती दी है. युवराज की इस चुनौती का सचिन ने अपने ही अंदाज में उत्तर दिया है. जो काम युवराज खुली आंखों से अच्छे से नहीं कर पा रहे थे, सचिन तेंदुलर ने उसे आंखों में पट्टी बंधकर कर दिखाया. सचिन की इस सधी कला के लिए दुनियाभर से प्रतिक्रिया आ रही हैं.

यहां देखिए वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RandomIsMe (@randomsports__)

युवराज सिंह ने सचिन को क्यों दी चुनौती

दरअसल, युवराज सिंह ने सचिन, रोहित और हरभजन को दिए चैलेंज का यह वीडियो पुराना है. लेकिन जैसे-जैसे वर्ल्ड -कप नजदीक आ रहा है, क्रिकेट से जुड़े चर्चित वीडियो वायरल होने लगे हैं. जानकारी के अनुसार, युवराज का ये वीडियो लॉकडाउन के समय का है, जिसमें वो इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों को आड़े बल्ले से बॉल उछालने का चैलेंज देते हैं. हालांकि, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन क्रिकेट के भगवान नहीं चूके. युवराज ने उन्हें खुली आंखों से आड़े बल्ले से बॉल को उछालने का चैलेंज दिया था, लेकिन सचिन ने आंखों पर पट्टी बांधकर बॉल को युवराज सिंह से बेहतर तरीके से उछाला. हालांकि, बाद में सचिन ने अपनी आंखों से पट्टी उतारकर दिखाया कि उन्होंने परदर्शी पट्टी बांध रखी थी. 

ये भी पढ़ें...

फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, चिल्लाकर बोली- ये तो...

Trending news