मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पहुंचे कोटपूतली, पेट्रोल-डीजल को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201106

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पहुंचे कोटपूतली, पेट्रोल-डीजल को लेकर कही ये बात

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक कोटपूतली पहुंचे. यहां राज्यपाल मलिक का स्थानीय लोगों ने हाइवे स्थित आरटीएम होटल में स्वागत किया. दरअसल, राज्यपाल मलिक दिल्ली से टोंक जाते समय कोटपूतली में कुछ देर के लिए रुके थे.

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पहुंचे कोटपूतली

Kotputli: मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक कोटपूतली पहुंचे. यहां राज्यपाल मलिक का स्थानीय लोगों ने हाइवे स्थित आरटीएम होटल में स्वागत किया. दरअसल, राज्यपाल मलिक दिल्ली से टोंक जाते समय कोटपूतली में कुछ देर के लिए रुके थे. इस दौरान राज्यपाल मलिक ने पत्रकारों से बात करते हुए पेट्रोल-डीजल के दामो में बढोत्तरी पर कहा कि दाम बढाते है 12 रूपए और घटाते है 9 रुपए. 

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- सीएम आग से खेल रहे हैं

उन्होंने आगे कहा कि सरकार द्वारा टैक्स घटाने पर ही पेट्रोलियम दरों में कमी आ सकती है. उन्होंने राजस्थान सरकार को भी टैक्स घटाकर जनता को राहत देने का सुझाव दिया. राज्यपाल मलिक ने कहा कि करीब साल भर किसान आंदोलन चला था. करीब 700 किसानों की मौत हुई थी. किसी भी सरकार ने संवेदना व्यक्त नहीं कि जबकि कोई कुत्ता जाता है तो सरकार के नुमाइंदे सहानुभूति जताने आ जाते है, वे खुद भी किसान है, उन्हें किसानों की पीड़ा अच्छे से मालूम है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर में शहीद जवान की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, आखिरी बार दुलारते दिखे 80 साल के पिता, लोग नहीं रोक पाए आंसू

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि जो अच्छा काम करेगा वह देश का नेतृत्व करेगा, चाहे वो राहुल गांधी हो या फिर नरेंद्र मोदी. 
Report- Amit Yadav

Trending news