Jaipur: जल जीवन मिशन घोटाला मामले में IAS सुबोध अग्रवाल,मंत्री OSD संजय अग्रवाल को दिल्ली बुलाएगी ED
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944343

Jaipur: जल जीवन मिशन घोटाला मामले में IAS सुबोध अग्रवाल,मंत्री OSD संजय अग्रवाल को दिल्ली बुलाएगी ED

Jaipur news: जल जीवन मिशन के घोटालों में छापेमारी के बाद अब ईडी अफसरों को दिल्ली पूछताछ के लिए बुला सकती है.ईडी ने रेड में अहम दस्तावेजों को जब्त कर लिया है.वहीं अब ईडी प्रॉपर्टी कारोबारियों का जल जीवन मिशन से कनेक्शन जोड़कर देख रही है.

Jal Jeevan mission

Jaipur news: जल जीवन मिशन के घोटालों में छापेमारी के बाद अब ईडी अफसरों को दिल्ली पूछताछ के लिए बुला सकती है.ईडी ने रेड में अहम दस्तावेजों को जब्त कर लिया है.वहीं अब ईडी प्रॉपर्टी कारोबारियों का जल जीवन मिशन से कनेक्शन जोड़कर देख रही है.आखिर कैसे परत दर परत खुलती जा रही है.

जेजेएम का करप्शन,प्रॉपर्टी से कनेक्शन
जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार पर ईडी का वार.प्रॉपर्टी कारोबारियों से जुड़े तार.जगतपुरा में बेनामी संपत्तियों पर ईडी की पैनी नजर.ईडी के ताबडतोड छापों में जल जीवन मिशन में करप्शन का कनेक्शन प्रॉपर्टी व्यवसायियों से जुडे होने का खुलासा हुआ है.पहले कल्याण सिंह और पूर्व आरएएस अफसर अमिताभ कौशिक और अब संजय बढाया के करीबी रामअवतार शर्मा,नमन गुप्ता,आलोक खंडेलवाल के ठिकानों पर छापे पडे.सूत्र बताते है कि जगतपुरा के खेडाराम चंद्रपुरा और मोहन नगर में 44 करोड़ की प्रॉपर्टी का सौदा हुआ है.अब ईडी जल जीवन मिशन के भ्रष्टाचार से जोड़कर दस्तावेजों को खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें: राजेंद्र पारीक के नामांकन में BJP-कांग्रेस के नेता आमने-सामने, जमकर हुई नारेबाजी

सुबोध,संजय अग्रवाल को दिल्ली बुलाएगी ईडी
25 ठिकानों की ईडी छापेमारी के बाद अब वरिष्ठ आईएएस,जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुबोध अग्रवाल और जलदाय मंत्री महेश जोशी के ओएसडी एक्सईएन संजय अग्रवाल को दिल्ली बुला सकती है. कल की रेड के बाद कंप्यूटर,लैपटॉप से रिकार्ड लेकर ईडी दिल्ली के लिए रवाना हो गई है.ईडी सूत्र बताते है कि नवंबर के मध्य में दोनो अधिकारियों को पूछताछ के लिए ईडी के दिल्ली दफ्तर बुला सकते है.

चोरी के पाइपों का कनेक्शन हरियाणा से
श्री श्याम,गणपति ट्यूबवेल फर्म के मालिक पदमचंद जैन और महेश मित्तल ने हरियाणा से करोडो के पाइप खरीदे थे.दोनों चोरी के घटिया पाइपो को खरीदकर राजस्थान के जल जीवन मिशन में लगाते थे.लेकिन कई जगह तो लोहे की जगह प्लास्टिक के पाइप बिछाए थे.नेशनल जल जीवन मिशन की जांच में बहरोड में पोल खुली थी.ऐसे में हरियाणा से खरीदे गए चोरी के पाइपों को लेकर भी ईडी की पैनी नजर है.

इसे भी पढ़ें: कातिलाना लुक के लिए पहने ये जयपुरी झुमके, बॉलीवुड तक की है पहली पसंद

Trending news