वॉलीबॉल-क्रिकेट मैच खेल कर वाणिज्यिक कर विभाग ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, मुख्य आयुक्त ने दी ये सीख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826577

वॉलीबॉल-क्रिकेट मैच खेल कर वाणिज्यिक कर विभाग ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, मुख्य आयुक्त ने दी ये सीख

जयपुर में वाणिज्यिक कर विभाग राजस्थान में 77वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया.  समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य आयुक्त रविकुमार सुरपुर ने ध्वजारोहण कर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी.

वॉलीबॉल-क्रिकेट मैच खेल कर वाणिज्यिक कर विभाग ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, मुख्य आयुक्त ने दी ये सीख

Independance Day Celebration in Commercial Tax Department Jaipur News : जयपुर में वाणिज्यिक कर विभाग राजस्थान में 77वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया.  समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य आयुक्त रविकुमार सुरपुर ने ध्वजारोहण कर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी. मंच को संबोधित करते हुए आयुक्त सुरपुर ने कहा कि यह आजादी हमें दो या चार दिन में नहीं मिली है. इसके लिए लाखों स्वतंत्रता सेनानियों ने सालों कड़ी तपस्या की है और उनके अथाह प्रयास के बाद हमें आज यह दिन देखने को मिला है.

सुरपुर ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस दिन को हर भारतीय को एक पर्व की तरह मनाना चाहिए, यही स्वतंत्रता सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि है. समारोह में मुख्य आयुक्त सुरपुर ने विभाग के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों और पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इसके बाद वाणिज्यिक कर मुख्यालय और जयपुर जोनल कार्यालय के बीच एक फ्रेंडली बॉलीवॉल और क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ.

मुख्य आयुक्त ने विजेता टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर वाणिज्यिक कर विभाग राजस्थान के मुख्य आयुक्त रवि कुमार सुरपुर सहित केके सिंह, अतिरिक्त आयुक्त (बी.आई.यू) उत्साह चौधरी, अतिरिक्त आयुक्त (वैट एंड आईटी) मातादीन मीणा, अतिरिक्त आयुक्त (प्रशासन) रमेश चंद्र लाखोटिया, अतिरिक्त आयुक्त (एमईए) और अन्य संबंधित विभागों के पदाधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news