बीच सड़क पर बूढ़े चाचा ने दिखाए खतरनाक स्टंट, देखनेवालों के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2101574

बीच सड़क पर बूढ़े चाचा ने दिखाए खतरनाक स्टंट, देखनेवालों के उड़ गए होश

Chachaji Ka Stunt: वीडियो में चाचा जी अपने हाथ में बांस लिए हुए घर से बाहर निकल जाते हैं. अचानक उन्हें न जाने क्या सूझता है? उनका मन स्टंट दिखाने का करता है. बस वह अपने बांस पर कूद जाते हैं. इसके बाद वह ऐसा बैलेंस बनाते हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

बीच सड़क पर बूढ़े चाचा ने दिखाए खतरनाक स्टंट, देखनेवालों के उड़ गए होश

Chachaji Ka Stunt: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें जब तक पूरा ना देख लो तब तक मन ही नहीं भरता है. इंटरनेट पर हंसी से जुड़े वीडियोज तो ऐसे वायरल हो जाते हैं, जैसे तीर से कमान से निकल गया हो. इंटरनेट पर फनी वीडियोज कुछ ज्यादा ही पसंद किए जाते हैं. यह वीडियोज लोगों को इतना हंसते हैं कि कई बार हंसते-हंसते पेट दर्द हो जाता है. 

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक बूढ़े चाचा जी ने ऐसा गजब का कारनामा दिखाया है कि उन्हें देखने के बाद लोग पेट पड़कर हंसने पर मजबूर हो गए हैं. हैराने की बात तो यह है कि एक ही बांस के सहारे उन्होंने अपना टैलेंट दिखाया है.

यह भी पढे़ं- Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चाचा जी अपने हाथ में बांस लिए हुए घर से बाहर निकल जाते हैं. अचानक उन्हें न जाने क्या सूझता है? उनका मन स्टंट दिखाने का करता है. बस वह अपने बांस पर कूद जाते हैं. इसके बाद वह ऐसा बैलेंस बनाते हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. चाचा जी ने एक ही बांस के सहारे मानो पूरे गांव के चक्कर लगाने शुरू कर दिए. 

यह भी पढे़ं- राजस्थानी छात्र ने 12वीं की परीक्षा में दिया ऐसा जवाब, सीमा हैदर भी हो जाएंगी शॉक!

चाचा जी ने बांस पर बैलेंस पर बड़े अच्छे तरीके से बनाया हुआ है और वह खुद उछल-उछलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी मस्ती भरी चाल देखकर के लोगों का दिमाग घूम गया है और उनका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि बूढ़े चाचा ने इसके लिए काफी प्रैक्टिस की होगी क्योंकि बिना प्रैक्टिस के तो इतना खतरनाक स्टंट कर पाना बड़ा मुश्किल हो सकता है. 

इस वीडियो को jahangira5503 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे हजारों की संख्या में लाइक्स-व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा- चाचा जी का बचपन अभी नहीं गया है. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- इनका अंदाज देखने के बाद तो बच्चे भी मस्ती करना छोड़ देंगे हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'

 

 

Trending news