Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर धमाकेदार स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882549

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर धमाकेदार स्वागत

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा के साथ-साथ फेरे लेने जा रही हैं. 24 सितंबर को यह प्यारा सा जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. गेस्ट लिस्ट बन चुकी है. शादी का वेन्यू फाइनल है. 

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर धमाकेदार स्वागत

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: फाइनली वह समय आ चुका है, जब राजस्थान की धरती एक बार फिर से बिग फैट वेडिंग का गवाह बनने जा रही है. राजस्थान के उदयपुर में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों से लेकर के राजनीति के गलियारों में खुशी का माहौल है. शहनाई और ढोल नगाड़ों की आवाज से अभी से लोगों के दिल खुशी से झूम उठे हैं.

शादी की चर्चाओं के बीच इन दोनों के परिवार एक-एक करके राजस्थान पहुंच रहे हैं. जहां पर उनके फैमिली के तमाम वीडियोज इंटरनेट पर आज की तरह वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा के साथ-साथ फेरे लेने जा रही हैं. 24 सितंबर को यह प्यारा सा जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. गेस्ट लिस्ट बन चुकी है. शादी का वेन्यू फाइनल है. 

जब से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के हैंडसम सांसद राघव चड्ढा ने सगाई की है तब से ही दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में यह दोनों दिल्ली के इंदिरा गांधी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उदयपुर के लिए जब उड़ान भरी तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं. वहीं उदयपुर पहुंचने के साथ ही उनके फोटोस-वीडियो सोशल मीडिया में तैरने लगे. 

इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने रेड कलर की ड्रेस पर पहन रखी थी और उसके ऊपर उन्होंने शॉल डाल रखी थी. दूसरी ओर राघव चड्ढा ने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स वाली शर्ट पहन रखी थी और ब्लू कलर की जींस पहन रखी थी. ब्लैक कलर के गॉगल्स में यह दोनों ही काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे. परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ राघव चड्ढा के चेहरे पर भी शादी की खुशी का ग्लो साफ नजर आ रहा था. फैमिली पर्सेन्स के चेहरों पर भी खुशी का पूरा रंग छाया हुआ था.

 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा के मम्मी पापा भी उदयपुर पहुंच चुके हैं, वहीं उदयपुर पहुंचने के साथ ही इस जोड़ी का पंजाबी स्टाइल में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर ही इनके लिए पंजाबी डांसर्स ने जमकर ठुमके लगाए. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रॉयल शादी को देखने के लिए दोनों के ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news