बीती रात ट्रक और लोडिंग टेम्पो की हुई भीषण टक्कर, चालक हुआ गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248213

बीती रात ट्रक और लोडिंग टेम्पो की हुई भीषण टक्कर, चालक हुआ गंभीर घायल

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा-धम्बोला मार्ग पर बीती रात एक ट्रक ने लोडिंग टेम्पो को टक्कर मार दी. हादसे में लोडिंग टेम्पो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. 

भीषण टक्कर

Chorasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा-धम्बोला मार्ग पर बीती रात एक ट्रक ने लोडिंग टेम्पो को टक्कर मार दी. हादसे में लोडिंग टेम्पो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं लोडिंग टेम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और पुलिस ने ट्रक और लोडिंग टेम्पो को जब्त कर लिया है. वहीं गंभीर रूप से घायल चालक को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात के मोडासा रेफर किया गया है. 

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार बीती रात कुंवाड़िया फला, धम्बोला निवासी नरेश पिता अर्जुन खांट किसी काम से अपना लोडिंग टेम्पो लेकर धम्बोला से सीमलवाडा की ओर जा रहा था. इस दौरान धम्बोला-सीमलवाडा मार्ग के बीच में एक होटल के पास सामने से तेज स्पीड में आ रहे एक ट्रक ने लोडिंग टेम्पो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि लोडिंग टेम्पो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं हादसे में लोडिंग टेम्पो चालक नरेश खांट गंभीर रूप से घायल हो गया. 

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायल चालक अर्जुन को लोडिंग टेम्पो से बाहर निकाला, लोगों ने घटना की सूचना धम्बोला थाना पुलिस को दी. सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल चालक को सीमलवाडा अस्पताल पहुंचाया जहां पर चालक अर्जुन की हालत गंभीर होने से उसे गुजरात के मोडासा रेफर कर दिया. धम्बोला थाना पुलिस ने मौके से ट्रक और लोडिंग टेम्पो को जब्त कर थाने पर रखवाया है. वहीं मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - 

कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में भाजपा ने सीमलवाड़ा में किया प्रदर्शन, हत्यारों को शीघ्र फांसी देने की मांग की

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news