Dungarpur News:FCI और स्टेट वेयर हाउस बड़ी लापरवादी आई सामने,रेलवे स्टेशन पर 54 हजार गेंहू के कट्टे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249841

Dungarpur News:FCI और स्टेट वेयर हाउस बड़ी लापरवादी आई सामने,रेलवे स्टेशन पर 54 हजार गेंहू के कट्टे

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एफसीआई और स्टेट वेयर हाउस की लापरवाही के चलते डूंगरपुर रेलवे स्टेशन पर आया पीडीएस व मिड डे मील के हजारों कट्टे बारिश में भीग गए.

Dungarpur News

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एफसीआई और स्टेट वेयर हाउस की लापरवाही के चलते डूंगरपुर रेलवे स्टेशन पर आया पीडीएस व मिड डे मील के हजारों कट्टे बारिश में भीग गए.स्टेशन पर गेहूं की सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं किए गए थे,जिसके चलते 54 हजार गेंहू के कट्टे बारिश में भीग गए.इधर इस मामले में स्टेट वेयर हाउस के मैनेजर से पूछा गया तो उन्होंने केमरे के सामने बोलने से साफ मना कर दिया.

मामले के अनुसार आज रात को करीब डेढ़ बजे डूंगरपुर रेलवे स्टेशन पर पीडीएस व मिड डे मील की रैक आई थी.एफसीआई और स्टेट वेयर हाउस के अधिकारियों ने रैक को रिसीव किया था,लेकिन उसका समय पर उठाव करते हुए स्टेट वेयर हाउस के गोदाम तक पहुंचाया नहीं गया.इस बीच आज दोपहर को अचानक बारिश हो गई.

इधर रेलवे स्टेशन पर गेहूं की सुरक्षा के लिए एफ सी आई और स्टेट वेयर हाउस की ओर से कोई बंदोबस्त नहीं थे.जिसके चलते बारिश में पीडीएस व मिड डे मील के 54 हजार गेंहू के कट्टे बारिश की भेट चढ़ गए.इधर इस मामले में फेसिलेटर का काम कर रहे स्टेट वेयर हाउस के मैनेजर शंकर यादव से बात करनी चाही गई तो उन्होंने केमरे के सामने बोलने से इनकार कर दिया.

वहीं ऑफ केमरे उन्होंने कहा की गेहूं का वहा से उठाव करने की व्यवस्था की जा रही है.गौरतलब है एफ सी आई का कोई खुद का गोदाम नहीं है.जिसके चलते उन्होंने स्टेट वेयर हाउस के गोदाम को गेहूं रखने के लिए किराए पर लिया हुआ है. वहीं स्टेट वेयर हाउस को फेसिलेटर बनाया हुआ है,लेकिन इस पूरे मामले में एफ सी आई और स्टेट वेयर हाउस की लापरवाही साफ साफ नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:Ajmer Crime News:पटवारी पर ACM टीम का एक्शन,हजारों का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Trending news