बाड़ी: बाइक सवार युवक पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272090

बाड़ी: बाइक सवार युवक पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से किया हमला

बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के नेशनल हाइवे 11b पर रुंध का पुरा गांव के पास गांव सुनीपुर से बाड़ी खाद का कट्टा लेने जा रहे एक बाइक सवार युवक पर कुछ लोगों द्वारा लाठी-डंडों सरियों से हमला किया गया. 

बाड़ी: बाइक सवार युवक पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से किया हमला

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के नेशनल हाइवे 11b पर रुंध का पुरा गांव के पास गांव सुनीपुर से बाड़ी खाद का कट्टा लेने जा रहे एक बाइक सवार युवक पर कुछ लोगों द्वारा लाठी-डंडों सरियों से हमला किया गया. 

साथ में आरोपी पीड़ित युवक का अपहरण कर ले जाने और कसौटी खेड़ा गांव के पास ले जाकर फिर से मारपीट की और उसे सड़क पर बेसुध अवस्था में पड़ा छोड़कर भाग गए.

बाद में मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसे बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना को लेकर सदर थाने में तहरीर दी गई है. जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के सुनीपुर गांव निवासी सतीश पुत्र रामनरेश मीणा जो बीए का छात्र है. 

अपने घर से बाइक लेकर बाजार में खाद का कट्टा लेने जा रहा था, जब वह हाइवे 11b पर पहुंचा तो रुंध का पुरा गांव के पास पीछे से तेजी गति से दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन लोगों ने उसे घेर लिया और रास्ता रोककर लाठी-डंडों और सरियों से हमला किया, जिसमें वह घायल हो गया.  

बाद में आरोपी उसे बाइक पर डालकर कसौटी खेड़ा की तरफ ले गए. वहां जाकर भी मारपीट की गई और सड़क पर बेसुध अवस्था में पड़ा छोड़ भाग गए, जिसके बाद उसे अस्पताल में होश आया है. 

यह भी पढ़ेंः Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

पीड़ित सतीश मीणा का कहना है कि आरोपियों में से एक नेत्रपाल पुत्र मुन्ना को वह जानता है साथ में कुछ अन्य आरोपी थे जिन्होंने हमला किया है. आरोपियों से उनके परिवार का कोई पुराना जमीन विवाद चल रहा है, जो फिलहाल शांत है, लेकिन फिर भी आरोपियों ने हमला किया है.

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए

REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें

Trending news