Dholpur News: बाड़ी के कोतवाली में CLG बैठक, एएसपी राजावत ने कहा-जनता का सहयोग जरूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822806

Dholpur News: बाड़ी के कोतवाली में CLG बैठक, एएसपी राजावत ने कहा-जनता का सहयोग जरूरी

Dholpur News: धौलपुर के कोतवाली थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक,एएसपी राजावत ने दिए पुलिस को निर्देश. मकान मालिक, किरायेदारों का वेरीफिकेशन कराएं.प्रतिदिन लगेगी शहर में पैदल गश्त.

 

धौलपुर के बारी थाना क्षेत्र में सीएलजी बैठक के दौरान का चित्र.

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी शहर के कोतवाली थाने में सीएलजी सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत के नेतृत्व में किया गया. इस बैठक में सीएलजी सदस्यों ने पुलिस के सामने कुछ समस्याएं भी रखी. जिनको लेकर एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने जल्द समाधान के निर्देश दिए.शहर में क्राइम को कंट्रोल करने के लिए एएसपी राजावत ने कहा कि आम जनता का सहयोग जरूरी है.

 वहीं, उन्होंने कहा कि शहर में जितने भी घरों या दुकानों या अन्य व्यवसाय से जुड़े क्षेत्र में किराएदार हैं. उनका पुलिस वेरिफिकेशन कराया जाए.जिसके लिए मकान मालिक स्वयं थाने आकर सहयोग करें. अन्यथा कोई अपराध होता है, और किराएदार उसमें शामिल हुआ तो मकान मालिक को भी सहभागी माना जाएगा.

शहर में बढ़ रहा है क्राइम, पुलिस करे कंट्रोल 

सीएलजी बैठक के दौरान सदस्यों ने पुलिस से आग्रह किया कि शहर में लगातार क्राइम बढ़ रहा है. देर शाम और ट्यूशन की छुट्टी के समय छेड़छाड़ की वारदातें हो रही हैं. जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों को एक्शन लेना चाहिए.

स्वतंत्रता दिवस सहित विभिन्न आयोजनों पर रहेगी विशेष सुरक्षा

सीएलजी बैठक में एएसपी राजावत ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस सहित सावन मास में होने वाली विभिन्न आयोजनों को लेकर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी.जिसको लेकर सीएलजी सदस्यों से जानकारी भी ली गई, जिससे सुरक्षा व्यवस्था को पूर्व से पुख्ता किया जा सके.

बैठक के बाद शहर में हुआ गश्त

सीएलजी की बैठक के बाद एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत,थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह,डीएसटी टीम प्रभारी भंवर सिंह के नेतृत्व में पुलिस और डीएसटी के जवान शहर में पैदल ग्रस्त पर निकले.जिसमे शहर के मुख्य बाजार के साथ विभिन्न मोहल्लों में जाकर जानकारी ली और नागरिको से क्राइम को कंट्रोल करने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी

 

Trending news