2 सगे भाई समेत एक अन्य की हुई मौत, 2 को बचाने गए तीसरे ने भी गंवाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248430

2 सगे भाई समेत एक अन्य की हुई मौत, 2 को बचाने गए तीसरे ने भी गंवाई जान

चुरू के बीदासर में तीन युवकों की तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार गांव ढढेरू की रोही में बकरियां चरा रहे 2 सगे भाई और एक अन्य युवक नहाने के लिए तालाब में उतरे. तीसरे युवक ने उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों युवकों की डूबने से मौत हो गई.

2 सगे भाई सहित एक अन्य की हुई मौत.

Sujangarh: चुरू के बीदासर में तीन युवकों की तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार गांव ढढेरू की रोही में बकरियां चरा रहे 2 सगे भाई और एक अन्य युवक नहाने के लिए तालाब में उतरे. इस दौरान 2 युवक तालाब बीच में फंस गए और डूबने लगे, बचाव- बचाव की आवाज लगाई तो साथ में नहा रहे तीसरे युवक ने उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों युवकों की डूबने से मौत हो गई.

वहीं पास में ही सुरेंद्र नामक युवक बकरियां चरा रहा था. उसने तीनों युवकों को डूबते देखा तो दौड़कर ढाणी पहुंचा और ग्रामीणों को जानकारी दी, जिसपर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सरपंच सुरेश खेरिया और प्रशासन को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- निवाई में उप पंजीयक कार्यालय का MLA प्रशांत बैरवा ने फीता काटकर किया लोकार्पण

मौके पर थानाधिकारी महेंद्र कुमार, तहसीलदार द्वारका प्रसाद ने गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को तालाब से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए बीदासर की राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहा से शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किए गए.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news