Bhilwada : पत्नी पहुंची थाने, पुलिसवाले पर लगाया परेशान करने का आरोप, सोशल मीडिया पर पीड़ा लिख फरार हुआ पति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1540002

Bhilwada : पत्नी पहुंची थाने, पुलिसवाले पर लगाया परेशान करने का आरोप, सोशल मीडिया पर पीड़ा लिख फरार हुआ पति

बिजौलियां कस्बे में कबाड़ी का धंधा करने वाले एक व्यापारी ने दो पुलिसकर्मियों पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है, ओर पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुदकुशी करने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की हैं.

Bhilwada : पत्नी पहुंची थाने, पुलिसवाले पर लगाया परेशान करने का आरोप, सोशल मीडिया पर पीड़ा लिख फरार हुआ पति

Bhilwada News : बिजौलियां कस्बे में कबाड़ी का धंधा करने वाले एक व्यापारी ने दो पुलिसकर्मियों पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है, ओर पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुदकुशी करने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की हैं. यह मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया हैं, वहीं व्यापारी के घर छोड़ कर चले जाने से उसकी पत्नी सदमे में आ गई हैं. यह मामला बिजौलियां थाना से जुड़ा होने की जानकारी सामने आई हैं.

पीड़ित व्यापारी दिनेश राठौड़ की पत्नी ने मीडिया को बताया कि बिजौलियां थाने के दो पुलिस वाले मेरे पति को तीन साल से ब्लैक मेल करते आ रहे हैं. पति को कभी भी रास्ते से उठा कर थाने ले जाते और रात भर बन्द कर मारपीट करते तथा अवैध वसूली कर छोड़ते थे. अभी 20 दिन पूर्व व्यापारी दिनेश से 3 लाख रुपए लेकर छोड़ा हैं. अब ओर पैसे की माँग की जा रही हैं. पत्नी सुनीता ने आरोप लगाया कि पिछले तीन साल में पुलिसवालों ने मेरे पति से 10 लाख रुपए की रंगदारी वसूल ली हैं.

पुलिसवालों की उक्त ज्यादती से तंग आकर सोशल मीडिया में खुदकुशी करने की पोस्ट डाल कर लापता हो गए है. दिनेश का मोबाइल फोन भी बन्द आ रहा हैं. घर पर पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा हैं. पीड़ित व्यापारी ने पुलिसकर्मीयों के बेल्ट नम्बर 1296-1348 ओर पुलिस की जीप की लॉगबुक के पन्नो की फोटो के साथ पुलिस वालों को हटाने की माँग के साथ खुदकुशी करने की पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल की हैं.

बिजौलियां के शक्करगढ़ सड़क मार्ग किनारे कबाड़ी का गोदाम हैं. पीड़ित व्यापारी की पत्नी ने बताया कि चोरी का माल खरीदने का आरोप लगा कर पुलिसकर्मी दिनेश को आए दिन परेशान करते है. बेल्ट नम्बर के मुताबिक बिजौलियां थाने के हेडकांस्टेबल ताराचन्द्र मीणा ओर रामेश्वर सोनी का नाम सामने आया है. लेकिन दोनों पुलिसकर्मियों ने पीड़ित युवक ओर उसकी पत्नी के आरोप को बे बुनियाद बताया हैं. बिजौलियां थानाधिकारी उगमाराम बेनीवाल ने बताया कि सोशल मीडिया से उक्त मामले की जानकारी मिली हैं. पीड़ित कबाड़ी दिनेश को थाने पर शिकायत देने को कहा गया हैं. शिकायत आने पर मामले की जाँच की जाएगी.

ये भी पढ़ें .. 

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news