बाड़मेर: शराब दुकान के सेल्समैन से हेड कांस्टेबल ने मांगे 1 कार्टून शराब, ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1713873

बाड़मेर: शराब दुकान के सेल्समैन से हेड कांस्टेबल ने मांगे 1 कार्टून शराब, ऑडियो वायरल

Barmer Head constable Audio: समदड़ी थाने के हेड कांस्टेबल रामनारायण मीणा आबकारी एक्ट की कार्रवाई करवाने के लिए अवैध शराब ब्रांच के सेल्समैन को एक पेटी शराब व एक आदमी को लेकर आने के लिए धमका रहा है.सेल्समैन को धमकाते हुए एक ₹2000 देकर मुलजिम तैयार कर लाने को लेकर दबाव बना रहा है. 

बाड़मेर: शराब दुकान के सेल्समैन से हेड कांस्टेबल ने मांगे 1 कार्टून शराब, ऑडियो वायरल

Barmer Head constable Audio Viral: जिले में लगातार पुलिस के संरक्षण में शराब माफिया अवैध रूप से शराब दुकान ब्रांचों का बेखौफ होकर संचालन कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला समदड़ी थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां पर पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट कार्रवाई करने को लेकर हेड कांस्टेबल द्वारा शराब दुकान सेल्समैन को धमकाने का ऑडियो वायरल हो रहा है.

हेड कांस्टेबल द्वारा शराब दुकान सेल्समैन को धमकाने का ऑडियो वायरल

वायरल हो रहे है ऑडियो में समदड़ी थाने के हेड कांस्टेबल रामनारायण मीणा आबकारी एक्ट की कार्रवाई करवाने के लिए अवैध शराब ब्रांच के सेल्समैन को एक पेटी शराब व एक आदमी को लेकर आने के लिए धमका रहा है. हेड कांस्टेबल सेल्समैन को धमकाते हुए एक ₹2000 देकर मुलजिम तैयार कर लाने को लेकर दबाव बना रहा है और मुलजिम लेकर नहीं आने पर शराब की अवैध ब्रांच को उठाने की धमकी दे रहा है. वायरल हो रहे ऑडियो में कह रहा है कि ऊपर से अधिकारियों का दबाव आ रहा है. मैं आबकारी एक्ट शराब बनाकर करूं क्या? एक्ट तो तुमको ही देना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Rajsamand: केलवा में डोडा चूरा तस्कर और पुलिस के बीच में हुई मुठभेड़, 5 KG डोडा चूरा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

शराब की अवैध ब्रांच को उठाने की धमकी 

वही इस मामले में पीड़ित सेल्समैन बाबूराम का कहना है कि पुलिस वाले हमारी ब्रांच से 1 पेटी माल लेकर गए और उसके बाद मेरे नाम का मुकदमा बना दिया. अब पुलिस बार-बार मेरे घर का चक्कर काट रही है और मेरे को कह रही है कि पेश हो जा लेकिन मैं कैसे पेश हो जाऊं जब पुलिस शराब लेकर गई थी तब मैं वहां मौके पर था ही नहीं. एक महीने बाद पुलिस मुझे पकड़कर सिवाना ले जाकर कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने मुझे जेल भेज दिया. मेरे खिलाफ है परेशान करने के लिए तीसरा मुकदमा दर्ज किया है.

Trending news