बारां में गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए सम्मान समारोह में गरिमा से हटकर मखौल नजर आया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080517

बारां में गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए सम्मान समारोह में गरिमा से हटकर मखौल नजर आया

Baran news: बारां में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित जिला स्तरीय मुख्य समारोह में जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाली करीब 58 प्रतिभाओं को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया गया.

Baran news

Baran news: बारां में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित जिला स्तरीय मुख्य समारोह में जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाली करीब 58 प्रतिभाओं को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया गया.

नीचे उतरकर किया सम्मानित
लेकिन यह सम्मान अपनी गरिमा से हटकर एक मखोल बनता नजर आया. कार्यक्रम में जिला कलक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर द्वारा ध्वजारोहण के उपरांत तथा परेड निरीक्षण के बाद, प्रतिभाओं को सम्मान से नवाजा गया. इस दौरान ध्वज मंच से प्रतिभाओं को सम्मानित नहीं करते हुए नीचे उतरकर सम्मानित किया गया. वहीं इस दौरान समारोह में भाग लेने आए विधायक राधेश्याम बेरवा, पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी, जिला प्रमुख उर्मिला जैन, नगर परिषद सभापति ज्योति पारस, उप जिला प्रमुख छीतर लाल तथा भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा सभी ने एक कतार में खड़े होकर प्रतिभाओं को सम्मान से नवाजा, जिसकी चर्चा शहर भर में रही. यही नहीं कई अधिकारी भी इस तरह दिए गए सम्मान से अचंभित नजर आए. एक अधिकारी ने तो यहां तक कहा कि उन्होंने लंबे जीवन काल के दौरान इस तरह प्रतिभाओ का कभी जिला स्तरीय सम्मान करते हुए नहीं देखा.

सम्मान से अचंभित
उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि यदि खड़े हो गए थे तब तक भी कोई बात नही, हालांकि यह भी उचित नहीं था. लेकिन यदि कोई राजनीतिक पार्टी का जिलाध्यक्ष जिला स्तरीय सम्मान को अपने हाथों से दे तो यह बिल्कुल भी उचित नहीं है.

आपको बता दें कि राजस्थान के बारां में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कृषि उपज मंडी प्रांगण में जिला स्तरीय मुख्य समारोह का आयोजन हुआ.जिसमें 58 प्रतिभाओं को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया गया.तो वहीं राजस्थान में जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया.  

यह भी पढ़ें:उदयपुर के कारीगर की नायाब कारीगरी, गेहूं के आकार बनाया सोने का राम मंदिर!

यह भी पढ़ें:बड़े भाई 'राम लला' की प्राण प्रतिष्ठा में लक्ष्मण जी को प्रसाद में क्या-क्या मिला

Trending news