Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पीएम के बांसवाड़ा दौरे को लेकर तैयारी तेज,बीजेपी नेताओं ने लिया सभास्थल का जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213775

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पीएम के बांसवाड़ा दौरे को लेकर तैयारी तेज,बीजेपी नेताओं ने लिया सभास्थल का जायजा

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के बांसवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारी आखिरी दौर पर है. बता दें कि यहां पीएम मोदी रविवार को जनसभा करेंगे. इसीक्रम में शनिवार को बीजेपी पदाधिकारियों ने सभास्थल का जायजा लिया है.

 

पीएम के बांसवाड़ा दौरे को लेकर तैयारी तेज.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बांसवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे.पीएम कल बांसवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया के समर्थन में आयोजित शहर के कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.पीएम की सभा को लेकर बीजेपी के पदाधिकारी सभी तैयारियो में जुटे हुए हैं. शनिवार को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी,सांसद कनकमल कटारा,अध्यक्ष लाभचंद पटेल,बीजेपी नेता राजेश कटारा ने आज कॉलेज मैदान में आयोजित सभास्थल का जायजा लिया.

 दोपहर एक बजे यहां पहुंचेंगे पीएम मोदी 

जरूरी दिशा निर्देश दिए. इससे पूर्व अरुण चतुर्वेदी ने बीजेपी कार्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ इस सभा को लेकर बैठक ली.बैठक में सभी को चतुर्वेदी ने सभा के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए. चतुर्वेदी ने बताया की यह सभा ऐतिहासिक रहेगी और पीएम नरेंद्र मोदी कल दोपहर एक बजे यहां पहुंचेंगे और इस सभा को संबोधित करेंगे.

सांसद और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

इस सभा को लेकर बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है, और कल बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस सभा में उपस्थित रहेंगे. इस सभा के मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ, सीएम भजनलाल शर्मा,प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी,बांसवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया,उदयपुर प्रत्याशी सहित बांसवाड़ा डूंगरपुर के विधायक ,सांसद और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान के इन गांवों में क्यों नहीं पड़ा एक भी वोट, दो गांवों में सिर्फ खुला खाता

 

Trending news