Alwar News: सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, दो मासूम और महिलाएं गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136850

Alwar News: सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, दो मासूम और महिलाएं गंभीर रूप से घायल

Khairthal News: खैरथल कस्बे के एक घर में खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर फटने से आग लग गई, जिसके कारण घर में मौजूद दो महिलाएं और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Khairthal News Zee Rajasthan

Rajasthan News: खैरथल कस्बे के एक घर में खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया. वहीं, घर में भारी मात्रा में रखी आतिशबाजी भी आग की चपेट में आ गई, जिससे घर में आग के साथ विस्फोट होने लगा और पूरा मकान भरभरा कर धराशाई हो गया. इस दौरान परिवार के 4 सदस्य घर में मौजूद थे जो आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गए. 

आग में झुलसी दो महिलाएं और दो मासूम 
जानकारी के अनुसार, खैरथल कस्बे में स्थित घर में एक महिला खाना बना रही थी. इस दौरान घर में एक बुजुर्ग महिला और 2 बच्चे भी मौजूद थे, तभी अचानक से सिलेंडर में आग लग गई. कुछ ही पल में आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं, घर में रखी आतिशबाजी ने भी आग पकड़ लिया, जिसके बाद पूरा घर भरभराकर गिर गया. हालांकि, इससे पहले ही घर में मौजूद महिलाओं और बच्चों को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन आग की चपेट में आने सभी बुरी तरह से झुलस गए थे, जिसके चलते उन्हें फौरन खैरथल हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां पर से एक बच्ची और बुजुर्ग महिला की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें अलवर रैफर किया गया है. 

तफ्तीश में जुटी खैरथल थाना पुलिस 
बता दें कि हादसे की खबर से घर के पास स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई. ऐसे में मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर सबको वहां से हटाया. वहीं, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल, खैरथल थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस पूछताछ कर घर में रखी आतिशबाजी को लेकर भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है. 

रिपोर्टर- कुलदीप मालवार

ये भी पढ़ें- Sikar News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के विरोध में सड़कों पर उतरे शिक्षक

Trending news