पाकिस्तानी सेना से किसी तरह की बातचीत नहीं, इमरान खान ने अटकलों पर दी सफाई
Advertisement
trendingNow12219749

पाकिस्तानी सेना से किसी तरह की बातचीत नहीं, इमरान खान ने अटकलों पर दी सफाई

Islamabad : जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने देश की शक्तिशाली सेना के साथ गुप्त बातचीत की किसी भी अफवाह का खंडन करते हुए कहा कि पार्टी को किसी संस्था के साथ बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है.

Imran Khan

Imran Khan : जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने देश की शक्तिशाली सेना के साथ गुप्त बातचीत की अफवाह को इनकार किया है. साथ ही PTI ने कहा है, कि पार्टी को किसी संस्था के साथ बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है. PTI प्रमुख बैरिस्टर गौहर खान ने रावलपिंडी में अडियाला जेल के बाहर संवाददाताओं से कहा, कि आज मैंने पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष इमरान खान से पूछा कि क्या कुछ संस्थानों ने उनसे बातचीत के लिए संपर्क किया है. इमरान खान ने स्पष्ट रूप से कहा कि किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया है. 

 

 

बताया जा रहा है, कि गौहर खान ने कहा कि किसी ने भी बातचीत के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है और न ही उन्हें किसी से बातचीत के लिए कोई संदेश मिला है. इससे पहले मीडिया के एक तबके में खबर आई थी कि इमरान ने खुलासा किया है, कि उनकी पार्टी के कुछ नेता अब भी प्रतिष्ठान (सेना) के संपर्क में हैं. 

 

 

तो वहीं, उसके कुछ दिनों बाद गौहर खान ने यह स्पष्टीकरण दिया है, उन्होंने कहा, कि अन्य पार्टी के नेतृत्व का भी यही हाल है. अगर हमें बातचीत के लिए किसी से भी कोई संदेश मिलता है तो हम मीडिया को सूचित करेंगे.

 

गौहर खान ने स्पष्ट किया कि PTI की जब भी संवाद में रुचि होगी, तो यह खुले तौर पर आयोजित होगी और मीडिया को इसकी जानकारी दी जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि PTI किसी भी ऐसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी जिसने उसका ‘जनादेश’ चुराया है, हालांकि पार्टी पाकिस्तान के लोगों के अधिकारों के लिए अपने प्रयास और संघर्ष जारी रखेगी. 

 

 

 

Trending news