Navjot Sidhu-Daler Mehndi: जेल में सिद्धू बने क्लर्क, मुंशी होंगे दलेर मेहंदी! एक ही बैरक में जमेगी जोड़ी
Advertisement
trendingNow11260747

Navjot Sidhu-Daler Mehndi: जेल में सिद्धू बने क्लर्क, मुंशी होंगे दलेर मेहंदी! एक ही बैरक में जमेगी जोड़ी

Navjot Sidhu-Daler Mehndi: पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल में एक ही बैरक में बंद हैं.

Navjot Sidhu-Daler Mehndi: जेल में सिद्धू बने क्लर्क, मुंशी होंगे दलेर मेहंदी! एक ही बैरक में जमेगी जोड़ी

Navjot Sidhu-Daler Mehndi: पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अभी कुछ दिनों पहले तक कॉमेडी शो में ताल ठोकते और ठहाका मारते दिखते थे. वाह गुरु, वाह गुरू कहकर तारीफों के पुल बांधते रहते थे. लेकिन वक्त का पहिया घूमा और पंजाब के सीएम बनने का ख्वाब देखने वाले सिद्धू अब सलाखों के पीछे हैं. पटियाला जेल में क्लर्क का रोल निभा रहे हैं और अब तो जेल में उन्हें जोड़ीदार भी मिल गया है. पटियाला जेल में नवजोत सिंह सिद्धू के जोड़ीदार हैं मशहूर गायक दलेर मेहंदी. पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल में एक ही बैरक में बंद हैं.

एक ही बैरक में दलेर-सिद्धू

सूत्रों के मुताबिक जेल प्रशासन ने नवजोत सिद्धू और दलेर मेहंदी को पटियाला जेल की एक ही बैरक में रखा है. जिस बैरक में सिद्धू और दलेर मेहंदी को रखा गया है, उसका नंबर 10 है. दलेर कबूतरबाजी केस में जेल में सजा काट रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सजा मिलने के बाद दलेर मेहंदी काफी मायूस दिखे, जिसके बाद सिद्धू ने बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया.

सिद्धू बने क्लर्क दलेर मुंशी

सूत्रों ने यह भी बताया कि दलेर मेहंदी को जेल में मुंशी का काम दिया गया है. वो भी सिद्धू की तरह बैरक से ही काम करेंगे. वहीं रोड रेज मामले में सजा काट रहे नवजोत सिद्धू जेल में क्लर्क का काम कर रहे हैं. सिद्धू और दलेर मेहंदी पुराने दोस्त हैं. दोनों कई टीवी शो में एक साथ देखे गए हैं. ऐसे में एक ही बैरक में रहने के दौरान पुरानी यादें ताजा होंगी और जब दो दोस्त मिल बैठेंगे तो यादों का कारवां भी लंबा होगा.

मजीठिया भी पटियाला जेल में

जेल में अन्य हाई-प्रोफाइल राजनेता भी हैं, जिसमें शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया शामिल हैं, जो सांसद सुखबीर बादल के बहनोई हैं. वह ड्रग केस में केंद्रीय जेल पटियाला में सजा काट रहे हैं.

रोड रेज मामले में सिद्धू को सजा

सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक साल की जेल की सजा सुनाई, जिसमें एक 65 वर्षीय व्यक्ति मारा गया था. सिद्धू को पहले इस मामले में सिर्फ जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था, लेकिन पीड़ित परिवार ने इसके खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की, जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news