Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2143691
photoDetails1mpcg

Netaji ka chatbox: गुना में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूजर्स बोले- KP यादव से एक मुलाकात जरूरी है...

Netaji ka ChatBox: गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. बुधवार को सिंधिया ओलावृष्टि से परेशान गुना, शिवपूरी और अशोकनगर के किसानों से मिलने पहुंचे. वहीं उन्होंने एक ट्वीट कर फोटो भी अपलोड की. जिसे लेकर अब यूजर्स के कमेंट भी सामने आ रहे हैं.

1/9

2/9

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि पुनः अपने घर, अपने लोगों के बीच... 

3/9

सिंधिया के ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा कि केपी यादव का टिकट कटवा दिया आपने.. पूरी जिंदगी कांग्रेस में आप और आपके पिताजी रहे. बीजेपी कार्यकर्ताओं को मौका नहीं मिल रहा है, आप ही कब्जा कर ले रहे हो.

4/9

वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या फायदा गुना में होकर. ग़रीब का कुछ भला नहीं हो रहा. ऐसे चुनावी टूरिज्म से आपके आस पास जो 2 या 4 लोग जी हुजूरी कर रहे है, उनकी मौज कट रही है

 

5/9

वहीं एक यूजर ने सिंधिया से डिमांड करते हुए कहा कि गुना इन्दौर मेमू ट्रेन जल्द चलाया जाए.

6/9

एक यूजर ने लिखा कि इस बार विकास की नयी इबारत लिखिये,  रोजगार स्वास्थ शिक्षा परिवहन में काफी कुछ करने की जरूरत है.

7/9

वहीं एक यूजर ने ये लिखा कि बस एक मुलाकात सिंधिया और केपी यादव की हो जाए तो गुना की जनता अब मिठास भरा रिश्ता देखना पसंद करेगी, दोनों की कड़वाहट नहीं.  

8/9

वहीं एक यूजर ने लिखा कि आपका हारना पक्का है. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि दलबदलू को जनता वोट नहीं देगी.  

9/9

एक यूजर ने तो सिंधिया को लोकसभा चुनाव में जीत की एडवांस में बधाई भी दे दी.