Jabalpur Accident: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले उठी भाई की अर्थी, ऐसे हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2236722

Jabalpur Accident: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले उठी भाई की अर्थी, ऐसे हुआ हादसा

Jabalpur Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के चरगंवा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल है. 

Jabalpur Accident: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले उठी भाई की अर्थी, ऐसे हुआ हादसा

Jabalpur Tractor Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर ट्रैक्टर पलटने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले लोग एक ही गांव के निवासी थे. हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. हादसे में मरने वालों में एक युवक की बहन की आज शादी भी थी. प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 50 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार की आर्थिक मदद की गई है. 

हादसे में गई 5 जिंदगियां 
पूरा मामला जबलपुर जिले के चरगंवा थाना क्षेत्र के तिनेटा गांव की है. बता दें कि यहां पर रहने वाला व्यक्ति ट्रैक्टर से पानी का टैंकर लेने जा रहा था. घर से 500 मीटर दूर पर गया ही था कि ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ गया जिसकी वजह से ट्रैक्टर पलट गया जिसकी वजह से एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों को 50 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है. मरने वालों में धर्मेंद्र ठाकुर भी शामिल है जिसकी बहन की आज शादी है. 

पहले भी हुए हैं हादसे
मध्य प्रदेश में इसके पहले भी हादसे हुए हैं. बता दें बीते दिनों खरगोन से भीषण सड़क हादसे की खबर समाने आई थी. जिला मुख्यालय पर आयोजित शिव डोला समारोह से लौट रहे दो सनावद थाने के दो इंस्पेक्टर सहित एक पुलिस जवान की दुर्घटना में मौत हो गई थी.  जबकि एक आरक्षक और एक नगर सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

दो इंस्पेक्टर सहित एक पुलिस जवान ड्यूटी करके सुबह खरगोन से कार से सनावद के लिए निकले थे. इस दौरान उनकी कार पेट्रोल पम्प के सामने खड़े डंपर से टकरा गई थी. गंभीर रूप से घायल दोनों पुलिसकर्मियों को इंदौर रैफर कर दिया गया था. ये घटना सनावद थाना क्षेत्र के बडूद की थी.

Trending news