MP NEWS: दफ्तर में वास्तु दोष से जूझ रही देश की सबसे पुरानी पार्टी, भाजपा ने यूं कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2250974

MP NEWS: दफ्तर में वास्तु दोष से जूझ रही देश की सबसे पुरानी पार्टी, भाजपा ने यूं कसा तंज

Madhya Pradesh News: देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने अब मध्य प्रदेश में हुए सियासी नुकसान की भरपाई के लिए तरीका खोज ली है. कांग्रेस को अपने दफ्तर में वास्तु दोष का पता चला है, जिसके बाद दफ्तर के मुख्य द्वार में बदलाव किया जा रहा है. भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस पर तंज कसा है.  

MP NEWS: दफ्तर में वास्तु दोष से जूझ रही देश की सबसे पुरानी पार्टी, भाजपा ने यूं कसा तंज

MP Politics: मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में एक बार फिर वास्तु दोष को ठीक करने की कवायत तेजी से चल रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी कमलनाथ के बाद ऐसे दूसरे प्रदेश अध्यक्ष हैं जो पीसीसी दफ्तर में वास्तु दोष के हिसाब से काम करने में जुट गए हैं. प्रदेश कांग्रेस दफ्तर का गेट बदल गया है. बरसों से प्रदेश कांग्रेस दफ्तर की जिस गेट से एंट्री हुआ करती थी अब उसको बंद करके दूसरा गेट चालू कर दिया है.

बताया यह जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को वास्तु विशेषज्ञ ने इस गेट से दोष बताया है. इससे पहले भी कमलनाथ ने वास्तु दोष को ठीक करने के लिए प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में बदलाव कराया, लेकिन पार्टी में टूट-फूट और भगदड़ आज तक खत्म नहीं हुई. 

भाजपा ने साधा निशाना
इस मुद्दे पर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने निशाना साधते हुए कहा कि वास्तु दोष कांग्रेस में है. पता नहीं कांग्रेस के नेता यह सच्चाई कब समझेंगे कि सारा दोष उनमें व कांग्रेस में है, लेकिन उसे दूर करने की बजाय वो तो हमेशा कांग्रेस भवन में ही वास्तु दोष ढूंढने में लगे रहते हैं. अब जीतू पटवारी के निर्देश पर पीसीसी का वास्तु दोष दूर करने के लिये पीसीसी का हमेशा बंद रहने वाला द्वार खोल दिया गया है और मुख्य द्वार पर ताला लटका दिया गया है. 

कमलनाथ भी करा चुके बदलाव
भाजपा ने आगे कहा कि इसके पहले कमलनाथ ने वास्तु दोष दूर करने की कोशिश करते हुए पीसीसी में कई परिवर्तन किये थे. नतीजा कांग्रेस मध्य प्रदेश विधानसभा में 116 से 66 पर आ गई. अब जीतू पटवारी के इन प्रयासों के बाद कांग्रेस पूरी तरह से खाली हो जायेगी. बस वो अकेले ही बचेंगे.

कांग्रेस ने दिया जवाब
भाजपा के बयान पर पलटवार करते हुए पीसीसी मीडिया अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि दफ्तर प्रदेश कांग्रेस का है. रंग रोगन और गेट हम बदल रहे. भाजपा को क्या करना? जो संस्कृति में वास्तुकला में वह वास्तुदोष का क्या भाजपा विरोध कर रही है खुद हाईटेक बीजेपी दफ्तर बना रही है. हमारे दफ्तर के गेट पर बयान जारी कर रही है. बीजेपी मुद्दों की पॉलिटिक्स करें बीजेपी कांग्रेस दफ्तर को लेकर राजनीति न करें.

Trending news