उमा भारती ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, 'TMC सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2146886

उमा भारती ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, 'TMC सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए'

Uma Bharti: बीजेपी की सीनियर नेता उमा भारती ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि संदेशखाली की घटना के बाद TMC सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए. 

उमा भारती ने पश्चिम बंगाल में की राष्ट्रपति शासन की मांग

Uma Bharti Target TMC: पश्चिम बंगाल का संदेशखाली मुद्दा देशभर में चर्चा में बना हुआ है. मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और बीजेपी की कद्दावर नेता उमा भारती ने संदेशखाली की घटना को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि संदेशखाली में जो घटना हुई है, उसके बाद पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. 

'TMC सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए'

सीहोर के चिंतामन गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती से जब संदेशखाली की घटना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस की महिलाओं के प्रति जो भावना है वो संदेशखाली का मामला सामने आने के बाद से स्पष्ट हो गई, इसलिए पश्चिम बंगाल की  सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए और वहां राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए.'

वहीं जब उनसे पूछा गया है कि क्या आपको लगता है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को आप जैसे नेता की जरुरत है. इस पर उमा भारती ने कहा 'बंगाल तो क्या पूरे विश्व पीएम मोदी का नाम ही काफी है, मेरी कोई जरुरत नहीं है. उन्हीं के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहे हैं, हमें सिर्फ काम करना है.' 

बीजेपी 400 सीटें पार करेगी 

लोकसभा चुनाव को लेकर उमा भारती ने कहा 'बीजेपी निश्चित ही 400 पार के नारें को पूरा करेगी और हम इतनी सीटें जीतेंगे. लोकसभा चुनाव में बीजेपी शानदार प्रदर्शन करने जा रही है. इसके अलावा उमा भारती ने कहा कि अयोध्या के लिए सबसे बड़ा संघर्ष प्रधानमंत्री ने किया और वह पीएम है. 

संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मिले थे पीएम मोदी 

बता दें कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कुछ महिलाओं ने टीएमसी के नेता शेखशाहजहां और उसके समर्थकों पर शोषण करने और जबरन जमीन कब्जाने के आरोप लगाए थे, जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो इसमें और भी कई पीड़ित महिलाएं सामने आई थी. जिसके बाद यह मुद्दा देशभर में चर्चा में आया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पश्चिम बंगाल के बारासात में एक रैली के दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की थी. 

शेखशाहजहां हो चुका है गिरफ्तार 

संदेशखाली की घटना का मुख्य आरोपी शेखशाहजहां 55 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार हो चुका है. यह मामला सीबीआई को सौंपा गया है, जिसके बाद सीबीआई ने पश्चिम बंगाल पुलिस से शेखशाहजहां को कस्टटी में ले लिया है. वहीं पश्चिम बंगाल की सियासत में यह मुद्दा अभी भी गर्माया हुआ है. 

सीहोर से दिनेश नागर की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ की 4 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार तय! भूपेश बघेल इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Trending news