Aaj Ka Rashifal: मेष और मिथुन राशि वालों का होगा प्रमोशन, पढ़िए भविष्यफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1502737

Aaj Ka Rashifal: मेष और मिथुन राशि वालों का होगा प्रमोशन, पढ़िए भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 27 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है. इन राशियों के भविष्यफल के बारे में ग्रह-नक्षत्र की चाल पर गणना की जाती है. आज 27 दिसंबर और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: मेष और मिथुन राशि वालों का होगा प्रमोशन, पढ़िए भविष्यफल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योजना बन सकता है. जीवनसाथी के भावानाओं की कद्र करें. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है.

वृषः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया कार्य करने के लिए आज का दिन शुभ है. फिजुलखर्ची से बचें. जीवनसाथी के साथ चल रहा मतभेद दूर होगा. परिवार में उत्साह मिलेगा.

मिथुनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. कड़ी परिश्रम से व्यापार में लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान के करियर पर फोकस करें.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. विवाद से बचें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. सावधान रहें. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कन्याः आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

तुलाः विरोधी सक्रिय रहेंगे. गोपनीय बातें साझा करने से बचें. लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. कारोबारी नया निवेश करने से बचें. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें.

वृश्चिकः कार्यों में आई रूकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. निजी बातें शेयर करने से बचें.

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नया निवेश से बचें. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में व्यधान उत्पन्न हो सकता है. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. घरेलू जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. यात्रा के योग हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. विवाद से बचें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मीनः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. नौकरी या व्यवसाय में तरक्की के योग हैं. परिवार के साथ शॉपिंग करने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के युवा वर्ग को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news