MP News: मध्य प्रदेश के मंत्री ने केजरीवाल को समझा दिया CAA, प्रहलाद पटेल बोले- निंदनीय और नासमझी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2156906

MP News: मध्य प्रदेश के मंत्री ने केजरीवाल को समझा दिया CAA, प्रहलाद पटेल बोले- निंदनीय और नासमझी

Madhya Pradesh News: देश में CAA लागू होने के बाद बयानों का दौर जारी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बयान दिया. जिसपर मध्य प्रदेश में मोहन सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल ने पलटवार किया है.

MP News: मध्य प्रदेश के मंत्री ने केजरीवाल को समझा दिया CAA, प्रहलाद पटेल बोले- निंदनीय और नासमझी

MP News: बालाघाट। केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) नोटिफाई कर पूरे देश में लागू कर दिया है. कानून का नोटिफिकेशन जारी होने बाद से ही देश में इसे लेकर चर्चाओं के साथ सियासी बाजार गर्म है. इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान आया है. इसमें उन्होंने कानून के नुकसान बताए. इसपर मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद पटेल ने पलटवार किया है और केजरीवाल को कानून समझाया है.

केजरीवाल को निशाने पर लिया
मध्य प्रदेश की मोहन सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल गुरुवार को बालाघाट प्रवास पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया.

क्या है केजरीवाल का बयान ?
बता दें CAA पर केजरीवाल ने कहा था कि अगर यह कानून देश में लागू होता है तो अराजकता का माहौल बन सकता है. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर कम होंगे. इसी को लेकर अरविंद केजरीवाल भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं.

प्रहलाद पटेल ने क्या कहा?
प्रहलाद पटेल ने कहा कि इससे बड़ा निंदनीय और नासमझी वाला बयान केजरीवाल का ही हो सकता है. यह कानून नागरिकता छीनने वाला नहीं बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल सुन लें और समझ लें इस देश में दो तरह के लोग आते हैं. एक शरणार्थी और दूसरे घुसपैठिये. हमने शरणार्थियों को सम्मान दिया है.

प्रहलाद पटेल ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश ये वो तीन देश हैं जहां से प्रताड़ित होकर लोग भारत आते हैं. अगर उनको नागरिकता मिलेगी तो वे भारत में अच्छे से रह सकेंगे. शरणार्थियों को शरण देना और उन्हें सम्मान देना यह हमारा संकल्प है. अगर केजरीवाल ऐसा बयान देते हैं तो वो बताएं की वे शरणार्थियों को लेकर क्या राय रखते हैं और घुसपैठियों को लेकर क्या ?

विश्व गुरु बनाने के संकल्प को दोहराया
बालाघाट के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रहलाद पटेल ने मोदी सरकार के दस वर्षीय सफल कार्यकाल, भाजपा की रीति नीति और आने वाले सालों में भारत को विश्व गुरु बनाने के संकल्प को दोहराया.

Trending news