Neemuch News: ब्राह्मणी नदी में मिले 3 कंकाल, तंत्र-मंत्र कर फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2233666

Neemuch News: ब्राह्मणी नदी में मिले 3 कंकाल, तंत्र-मंत्र कर फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

MP News: ब्राह्मणी नदी में 3 कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. यह तीनों कंकाल मानव के बताए जा रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

 

Neemuch News: ब्राह्मणी नदी में मिले 3 कंकाल, तंत्र-मंत्र कर फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के नीचम से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र की ब्राह्मणी नदी में एक बैग के अंदर तीन कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. सिंगोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. ये तीनों कंकाल इंसानों के बताए जा रहे हैं.

तंत्र-मंत्र कर नदी में फेंकने की आशंका
जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर कंकाल मिला है उसके पास ही एक श्मशान घाट है, आशंका है कि तंत्र क्रिया करने के बाद इसे बैग में भरकर नदी में फेंक दिया गया होगा. क्योंकि एक कंकाल में सिंदूर लगा बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Khandwa News: अंधविश्वास का शिकार बने चमगादड़, तांत्रिक क्रियाओं के लिए की तस्करी, 4 गिरफ्तार

 

तांत्रिक क्रियाओं के लिए चमगादड़ की तस्करी
बता दें कि मध्य प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं. इससे पहले खंडवा जिले में वन विभाग की टीम ने तंत्र-मंत्र के लिए चमगादड़ों की तस्करी करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा था. आरोपी स्विफ्ट डिजायर कार में चमगादड़ों को ले जा रहे थे. आरोपियों से पूछताछ के दौरान वन विभाग को पता चला था कि ये लोग चमगादड़ से तांत्रिक क्रिया करके पैसे ऐंठने के लिए उसे पूर्वी कालीभीत के जंगल में ले जा रहे थे. पुलिस ने उनके पास से पूजा की सामग्री और कुछ मात्रा में गोंद  भी बरामद किया था. सभी आरोपी खंडवा के भील खेड़ी गांव के रहने वाले हैं. जिस कार में चमगादड़ों का परिवहन किया जा रहा था वह ग्रामीण स्तर के भाजपा नेता की बताई जा रही है.

चमगादड़ और गोंद बरामद 
खंडवा में वन विभाग के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग सफेद कार में चमगादड़ों की तस्करी कर रहे हैं. वन विभाग की टीम ने उन्हें घेरकर पकड़ा तो उनके पास से 5 जिंदा चमगादड़ और करीब आठ किलो गोंद बरामद हुआ था. आरोपियों से पूछताछ के बाद वन विभाग ने बताया था कि ये लोग तांत्रिक साधना कर गड़ा धन निकालने के लिए काली घोड़ी जंगल में ले जा रहे थे.

 

Trending news