MP News: पब जी खेलते समय हुआ प्यार! शादी के लिया किया प्रपोज तो लड़की ने किया इंकार, मुस्लिम युवक ने मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216392

MP News: पब जी खेलते समय हुआ प्यार! शादी के लिया किया प्रपोज तो लड़की ने किया इंकार, मुस्लिम युवक ने मौत को लगाया गले

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में गर्लफ्रेंड द्वारा शादी का प्रपोजल ठुकराने पर एक युवक ने फांसी लगा ली. दोनों होटल में ठहरे हुए थे. नाराज युवक ने जैसे ही मौका पाया तो शर्ट से फांसी का फंदा बनाया और लटक गया. जानें पूरा मामला- 

MP News: पब जी खेलते समय हुआ प्यार! शादी के लिया किया प्रपोज तो लड़की ने किया इंकार, मुस्लिम युवक ने मौत को लगाया गले

Indore News: इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित होटल में एक युवक ने फांसी लगा ली है. युवक ने ये कदम अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज होकर उठाया है. बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया था. लेकिन लड़की क्रिश्चियन थी. अलग-अलग धर्म होने की वजह से लड़की ने शादी से मना कर दिया तो नाराज युवक ने होटल में फांसी लगा ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

पबजी खेलते हुए हो गया प्यार
मृतक मुस्तफा और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों इंदौर के ही रहने वाले हैं. कुछ सालों पहले ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान दोनों की जान-पहचान हुई. इसके बाद दोनों लगातार संपर्क में थे और फिर एक-दूसरे से प्यार हो गया. 

आत्महत्या से पहले पब में साथ थे दोनों
मृतक मुस्तफा की गर्लफ्रेंड ने बताया कि आत्महत्या से पहले दोनों पब में थे और रात करीब 12:30 बजे होटल आकर ठहरे थे. मुस्तफा अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए आतुर, जबकि लड़की का कहना था कि उनकी शादी में धर्म बीच में आएगा. इस बात से मुस्तफा नाराज हो गया.

शर्ट से बनाया फांसी का फंदा
बताया जा रहा कि रात करीब 2 बजे जब लड़की वॉशरूम में थी तब मुस्तफा ने शर्ट से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. लड़की जब वॉशरूम से निकली तो मुस्तफा को फंदे पर लटकता देख तुरंत रिसेप्शन पर जानकारी दी. इसके बाद होटल स्टाफ मुस्तफा को फंदे से उतार कर अस्पताल लाया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही मुस्तफा ने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं MP के इन शहरों के निकनेम? 

पुलिस ने शुरू की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही विजयनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मुस्तफा के मोबाइल की चेकिंग कर रही है. हर एंगल से इस मामले में जांच की जा रही है.

बता दें कि NCRB के 2022 के आंकड़ों के मुताबिक आत्महत्या के मामले में मध्य प्रदेश देश में तीसरे नंबर पर है.  प्रदेश में प्रतिदिन 42 लोग या प्रति घंटे लगभग दो लोग आत्महत्या कर रहे हैं. साल 2022 में इंदौर में 746 आत्महत्याएं हुईं, जबकि  भोपाल में 527, ग्वालियर में 307 और जबलपुर में 213 आत्महत्याएं हुई हैं.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, होश उड़ा देगी बागेश्वर बाबा की नेटवर्थ

Trending news