Ujjain News: दंडी आश्रम दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, हिरासत में आरोपी सेवादार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2231081

Ujjain News: दंडी आश्रम दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, हिरासत में आरोपी सेवादार

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन के दंडी आश्रम के सेवादार को आज पुलिस ने हिरासत में लिया है. बता दें कि सेवादार पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. इससे पहले पुलिस ने आश्रम के आचार्य को हिरासत में लिया था. 

Ujjain News: दंडी आश्रम दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, हिरासत में आरोपी सेवादार

Ujjain Malfeasance Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत बड़नगर मार्ग स्तिथ दंडी आश्रम के 3 किशोरों से यौन शोषण अनैतिक कृत्य करने वाले आश्रम के सेवादार अजय ठाकुर को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है. इससे पहले पुलिस ने 1 आरोपी राहुल शर्मा को हिरासत में लिया था. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

आचार्य भी हिरासत में 
इससे पहले 1 मई यानि की कल पुलिस ने आश्रम के आचार्य को भी हिरासत में लिया था. जिसके बाद से ही सेवादार की लगातार तलाश महाकाल पुलिस कर रही थी. ऐसे में आज पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है और आरोपी सेवादार को आष्टा से हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें: Damoh News: कलेक्टर की अपील, अब सरकारी दफ्तरों में दिखना होगा प्रोफेशनल, ये पहनने पर रोक

मामले को लेकर क्या बोले थे आश्रम संचालक?
पूरे मामले की घटना की जानकारी मिलते ही आश्रम संचालक गजानंद सरस्वती ने सेवादार अजय को तत्काल बाहर करवा दिया था. इसे लेकर आश्रम संचालक गजानंद सरस्वती ने बताया था कि चैत्र नवरात्रि के दौरान शिकायत मिली तो सेवादार अजय ठाकुर को आश्रम से बाहर निकाल दिया गया था. 30 अप्रैल को माता-पिता की मीटिंग के दौरान एक बच्चे ने रोते हुए आचार्य राहुल शर्मा का नाम लिया तो पुलिस को सूचना दी गई थी.

एक बच्चे के माता-पिता कार्रवाई से पीछे हटे
मामले में दो बच्चों के संबंध में एएसपी जयंत सिंह राठौड़ ने कहा कि दोनों बच्चों के बयान ले लिए गए थे. जबकि, एक बच्चे के माता-पिता बुधवार को दोपहर थाने में पहुंचकर कार्रवाई से पीछे हट गए थे.

कौन है आचार्य राहुल शर्मा?
खास बात यह है कि आचार्य राहुल शर्मा वही शख्स है, जिसने करीब 7 महीने पहले सतना की मासूम बच्ची के साथ उज्जैन में हुए दुष्कर्म के मामले में बच्ची को आश्रम के बाहर अर्धनग्न अवस्था में देखकर कपड़े से ढक दिया था और पुलिस को सूचना दी थी. साथ ही मानवता की मिसाल कायम करने का संदेश दिया था. अब उसी राहुल शर्मा पर बच्चों के साथ कुकर्म करने का गंभीर आरोप लगा है.

रिपोर्ट: राहुल सिंह राठौड़ (उज्जैन)

Trending news