Ujjain में दिल दहलाने वाली घटना, पूरे परिवार ने की जान देने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2255603

Ujjain में दिल दहलाने वाली घटना, पूरे परिवार ने की जान देने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Ujjain Suicide Case: उज्जैन में एक परिवार ने सामूहिक रूप से आत्महत्या का प्रयास किया. घटना के बाद सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Ujjain में दिल दहलाने वाली घटना, पूरे परिवार ने की जान देने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Ujjain Suicide Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन से इस समय एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर एक परिवार ने सामूहिक रूप से सुसाइड का प्रयास किया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सुसाइड करने वाले परिवार के लोगों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र का है. बता दें कि यहां पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया था. इसके बाद महिला को बच्चों के साथ अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला का ऐसा करने के बाद उसके पुत्र ने अपने पिता को फोन करके इसकी जानकारी दी. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच करने में जुटी हुई है. अब देखने वाली बात होगी की क्या वजह सामने आती है.

पहले भी आए हैं मामले
बीते दिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में रविवार को सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया था. यहां एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पति पत्नी और बेटे के शव फंदे पर लटके मिले थे. फिलहाल खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल सका था, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. घटना शहर के सिरोल थाना क्षेत्र की थी.

मामले को लेकर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना था कि मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पिता ने लिखा है कि बेटे ने किसी व्यक्ति विशेष से परेशान होकर सुसाइड की बात कही है. अब वे भी आत्महत्या करने जा रहे हैं. पुलिस द्वारा सुसाइड नोट जब्त कर लिया था. मौके पर फॉरेंसिग एक्सपर्ट को भी बुलाया गया था. मामले की जांच की जा रही थी. 

Trending news