MP Election से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! महेश्वर MLA विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1761013

MP Election से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! महेश्वर MLA विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ BJP में शामिल

Pramila Sadho joins BJP: महेश्वर विधायक विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं. गौरतलब है कि इससे आगामी राज्य चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है

Pramila Sadho joins BJP

राकेश जायसवाल/खरगोन: एमपी विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी की केंद्र सरकार के सफल 9 साल की उपलब्धियां बताने के लिए खरगोन पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित किया. इस सभा में महेश्वर की विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ बीजेपी में शामिल हुईं. बता दें कि प्रमिला साधौ को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ,सीएम शिवराज और वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई.

जानिए इसके राजनीतिक मायने
प्रमिला साधौ का भाजपा में शामिल होने का फैसला राजनीतिक रूप से बहुत महत्व रखता है, खासकर आगामी चुनावों के चलते. बता दें कि विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ के भाजपा में जाने से क्षेत्र के राजनीतिक परिदृश्य पर प्रभाव पड़ सकता है. प्रमिला  के साथ कई अन्य कांग्रेस नेता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसलिए सीट पर कांग्रेस पार्टी की परेशानी बढ़ सकती हैं. गौरतलब है कि प्रमिला साधौ पहले कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रह चुकी हैं, ऐसे में उनके भाजपा में जाने से आगामी चुनावों में यहां पर कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है.

MP News:UCC पर मच रहे बवाल के बीच सिंधिया ने दिया बयान, देखिए क्या होगा असर

खरगोन में बरसे जेपी नड्डा
बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव नंबर में होने और आगे लोकसभा चुनाव को लेकर निमाड़ में शंखनाद करते हुए केंद्र और प्रदेश की सरकारों की जनहितैषी योजनाओं की तारीफ की तो दूसरी ओर कमलनाथ की 15 माह की सरकार को भ्रष्टाचार ,निकमी सरकार बताते उसे रोकने , घर बिठाने, इतिहास में मिटाने तो कांग्रेस का चैप्टर ही खत्म करने जैसे उदाहरण दिए. नड्डा ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की शिवराज सरकार दोनों को जिम्मेदार सरकार, ग्रामीण गरीबों की सरकार, परिस्थिति के अनुसार तुरंत मदद करने वाली सरकार बताया.

Trending news