MP News: घर के बाहर से 3 बच्चों का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस, CCTV में कैद संदिग्ध!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232221

MP News: घर के बाहर से 3 बच्चों का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस, CCTV में कैद संदिग्ध!

Dewas News: खातेगांव के बड़ा मोहल्ला में दिनदहाड़े तीन बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया है. शख्स बच्चों को ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

 

 

MP News: घर के बाहर से 3 बच्चों का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस, CCTV में कैद संदिग्ध!

Madhya Pradesh News In Hindi: देवास जिले के खातेगांव से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां खातेगांव के बड़ा मोहल्ला से तीन बच्चों का अपहरण हो गया है. लापता बच्चों के परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने हर जगह खोजबीन शुरू कर दी. जब तीनों नहीं मिले तो पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले. जहां सीसीटीवी कैमरे में एक युवक तीन बच्चों को घर के पास से ले जाता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बच्चों के नाम इनाया, रोमन और उमेरा बताए जा रहे हैं.

सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध!
बता दें कि गुरुवार रात करीब 11 बजे जवाहर चौक से एक व्यक्ति तीनों बच्चों को पैदल ले जाता हुआ दिखाई दिया. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स बच्चों को अपने साथ ले जा रहा है. लेकिन अभी तक बच्चों को ले जाने वाले का पता नहीं चल पाया है. खातेगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कह रही है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं. ताकि जल्द से जल्द बच्चों को ढूंढा जा सके. इस बीच शादी समारोह के फोटो और वीडियो भी चेक किए गए जिसमें तीनों उसी शख्स के साथ खाना खाते नजर आए जो सीसीटीवी में उनके साथ नजर आया था.

यह भी पढ़ें: Dhar ASI Survey: भोजशाला का अहम दिन आज, सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, 43वें दिन सर्वे के लिए पहुंची टीम

 दावत में बच्चों के साथ मौजूद था शख्स
तीन बच्चों के अपहरण के मामले में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी उनके साथ दावत में मौजूद है और बच्चों को खाना भी खिला रहा है. तभी से ये बच्चे लापता हो गए थे. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने इधर-उधर ढूंढने का प्रयास किया, क्योंकि घर के पास ही खेल का मैदान है जहां अक्सर बच्चे खेला करते थे. बता दें कि सुबह 10 बजे करीब बच्चे घर से निकले थे.

 

रिपोर्ट- अमित श्रीवास्तव

Trending news