IPL में सट्टा लगाने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई, लाखों के सामान के साथ 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1699759

IPL में सट्टा लगाने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई, लाखों के सामान के साथ 4 गिरफ्तार

IPL 2023: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आईपीएल में सट्टा लगाने वाले लोगों पर पुलिस टीम (Katni Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि यहां पर टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार किया जिसके पास लाखों का सामान बरामद हुआ है.

IPL में सट्टा लगाने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई, लाखों के सामान के साथ 4 गिरफ्तार

IPL 2023: विश्व की सबसे बड़ी लीग आईपीएल (IPL) का रोमांच चरम पर है. जैसे जैसे लीग बढ़ रही है लोगों के दिलों की धड़कने भी बढ़ने लगी है, लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी  (Katni News) जिले में आईपीएल में सट्टा लगाते हुए 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों रुपए के सामान बरामद किए गए हैं. क्या है मामला जानते हैं.

क्या है मामला
पूरा मामला कटनी जिला का है. कल रात आईपीएल में लखनऊ और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. इसी बीच पुलिस स्टाफ को सूचना मिली थी की पहरियां गांव के पास कुछ युवक खड़े है ओर मैच के विषय में चर्चा कर रहे है. पुलिस स्टाफ ने घेरा बंदी की और चार युवकों को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ की गई तो पता चला की ये लोग सट्टा लगा रहे हैं.

 

 

लाखों के समान बरामद
पुलिस ने चारों आरोपी जय मूलचंदानी, असगर, चंदन नाकरा, भरत मूलचंदानी को हिरासत में ले लिया है. उनके पास से तीन मोटर साइकिल, 7  मोबाइल,  और क्रिकेट सट्टा संबंधी लेख जोखा साहित 9000रू कैश कब्जे में ले लिया है. बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई में कुल 4 लाख 80000 हजार रु का समान जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ले खिलाफ पुराना कोई भी मामला नहीं है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PBKS vs DC: दिल्ली के सामने होगी पंजाब की चुनौती, ड्रीम प्वाइंट बढ़ा सकते हैं ये खिलाड़ी

पहले भी हुई है कार्रवाई
बीते दिनों शहडोल जिले में भी सट्टा लगाने वाले लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई थी. बता दें कि यहां पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों से क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 4 सटोरियो को पकड़ा है। पुलिस को इन सटोरियों के पास से 70 लाख रुपये की सामग्री जब्त की थी. इनमें मोबाइल, लैपटॉप समेत दो कारें शामिल थी. पुलिस ने दोनों अलग थाना क्षेत्रों से 75 हजार रुपये भी जब्त किए थे. इस मामले पर शहडोल के एसपी का कहना था कि आईपीएल सट्टे से जुड़े इस गिरोह में किसी बड़े माफिया का हाथ हो सकता है. बता दें आईपीएल में लगातार सट्टे के मामले सामने आ रहे हैं.

Trending news