Indian Railway: पत्नी से बर्दाश्त नहीं हुआ इंजीनियर पति का चोरी करना, वीडियो बनाकर रेलवे से कर दी शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2166184

Indian Railway: पत्नी से बर्दाश्त नहीं हुआ इंजीनियर पति का चोरी करना, वीडियो बनाकर रेलवे से कर दी शिकायत

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक महिला का जमीर उस वक्त जाग गया, जब उसे घर में चुराया गया सरकारी सामान मिला. यह चुराया गया सामान कोई और नहीं बल्कि उसका पति लेकर आया था. हैरानी की बात यह है कि ट्रेन से चादर और तौलिया चुराने वाला शख्स पेशे से इंजीनियर है. 

 Indian Railway: पत्नी से बर्दाश्त नहीं हुआ इंजीनियर पति का चोरी करना, वीडियो बनाकर रेलवे से कर दी शिकायत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. चौंकाने वाला इसलिए है क्योंकि आमतौर पर दोस्त, रिश्तेदार या परिजन अपने लोगों की चोरियां छिपाने का काम करते हैं, लेकिन इस मामले में युवक की पत्नी ने ही उसका भंडाफोड़ कर दिया. रेलवे का सामान चुराने वाले पति की उसकी पत्नी ने ही पोल खोलकर रख दी. पत्नी ने अपने ही पति की चोरी की करतूत ना केवल सबको सुनाई बल्कि चोरी किये गए समानों का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. महिला यहीं नहीं रुकी उसने अपने पति खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी. 

दरअसल, भोपाल का रहने वाला अरशद आईटी कंपनी में इंजीनियर है. वह अक्सर ट्रेन में सफर करने के दौरान तौलिया, चादर, कंबल चुरा कर घर लेकर आ जाता था. यहां तक कि शैम्पू और साबुन को भी नहीं छोड़ता था. पत्नी अफसाना के सामने यह खुलासा उस वक्त हुआ, जब उसे सफाई के दौरान चुराये हुए 15 तौलिया, 15 चादर और 6 कंबल मिले. फिर क्या था. पत्नी आग बबूला हो गई. उसने घर में रखे रेलवे का सामान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पत्नी ने वीडियो बनाकर पति की सच्चाई बताई.

देखें वीडियो: पत्नी ने ऐसी खोली पोल, वीडियो वायरल

पत्नी ने वायरल किया वीडियो 
घर की सफाई के दौरान जब चोरी के सामान मिता तो उसने पति से पूछा की यह सब क्या है? इसके जवाब में अरशद तो उसने ने कहा कि यह एक पुरुष प्रधान देश है और मैं तुम्हें जवाब देना जरूरी नहीं समझता हूं. मेरी चीजों से दूर रहा करो. बस इसी बात पर दोनों का विवाद भी हुआ. फिर अफशाना ने रेलवे में इस पूरे मामले की शिकायत कर दी. इसके बाद रेलवे के अधिकारी सारा समान उठाकर अपने साथ ले गए. पत्नी ने वीडियो वायरल कर सारी जानकारी दी. 

इसलिए कर दी शिकायत
बताया जा रहा है कि अफसाना नाम की महिला भोपाल के एक इलाके की रहने वाली है. वह अपने पति की चोरी की हरकतों से काफी परेशान आ गई थी. पेशे से इंजीनियर पति की ये आदत पत्नी को काफी अजीब लगती थी. वीडियो शेयर करते हुए अफसाना ने बताया कि 3 दिन पहले जब उसने सफाई की तो उसे संदूक में चादर, टॉवल और कंबल मिले. महिला ने वीडियो में बताया कि उसे मंजूर नहीं है कि सरकार की चीजों का दुरुपयोग किया जाए. इसलिए उसने इसकी शिकायत रेलवे से कर दी.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी, भोपाल

Trending news