अपनी अगली फिल्म में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आएंगी Vaani Kapoor, फिल्म सर्वगुण संपन्न में निभाएंगी ये किरदार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1740961

अपनी अगली फिल्म में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आएंगी Vaani Kapoor, फिल्म सर्वगुण संपन्न में निभाएंगी ये किरदार

Bollywood News: एक्टर इश्वाक सिंह जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ अपकमिंग सोशल कॉमेडी फिल्म सर्वगुण संपन्न में नजर आएंगे. ये फिल्म सोनाली रतन द्वारा निर्देशित है.

 

अपनी अगली फिल्म में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आएंगी Vaani Kapoor, फिल्म सर्वगुण संपन्न में निभाएंगी ये किरदार

Bollywood News: रॉकेट बॉयज़ 2 में धमाल मचाने के बाद एक्टर इश्वाक सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ अपकमिंग सोशल कॉमेडी फिल्म सर्वगुण संपन्न में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. यह फिल्म दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और सोनाली रतन द्वारा निर्देशित है. यह सोनाली रतन के निर्देशन में पहली फिल्म है.

इश्वाक ने पूरी की शूटिंग
रॉकेट बॉयज़ 2 की भारी सफलता के बाद इश्वाक सिंह को अब वाणी और अन्य कलाकारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए "सर्वगुण सम्पन्न" में शामिल किया गया है. फिल्म 1990 के दशक में सेट की गई है. फिल्म में वाणी कपूर एक पोर्न स्टार का  किरदार निभाएंगी. बता दें कि रॉकेट बॉयज़ 1 और 2 में इश्वाक के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब वह इस फिल्म के जरिए अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ दर्शकों को परदे पर लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सूत्र का कहना है कि, प्रतिभाशाली अभिनेता ने फिल्म सर्वगुण सम्पन्न में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. 

धमाल मचाएगी वाणी और इश्वाक की जोड़ी 
इश्वाक की भागीदारी के बारे में बात करते हुए, प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया कि, "इश्वाक ने अपनी पिछले प्रोजेक्ट्स में लगातार शानदार प्रदर्शन किया है. हमारा मानना ​​है कि वह इस भूमिका के लिए एकदम फिट हैं. वाणी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री निस्संदेह दर्शकों को लुभाएगी. हम अपनी नई जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए उत्साहित हूं." 

यह भी पढ़ें: MP News: इश्क में तोड़ी मजहब की दीवार, फाजिल बना अमन, राम मंदिर में प्रेमिका संग लिए सात फेरे

बता दें कि ये  निर्देशक सोनाली रतन की ये पहली फिल्म  है जिसे वो निर्देशित कर रही है. वह अपनी पहली प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं. सर्वगुण संपन्न 90 के दशक में सेट की गई एक अनूठी कहानी के साथ कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म कॉमेडी और सामाजिक मुद्दे का मिश्रण है, जो पुरानी यादों के स्पर्श के साथ समसामयिक मुद्दों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करेगी. इस खबर को जानने के बाद दर्शक वाणी कपूर और इश्वाक सिंह की केमेस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं.

Trending news