MP News: एकतरफा प्यार में सनसनीखेज वारदात, सिरफिरे आशिक ने किया डबल मर्डर, फिर कर लिया सुसाइड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2188931

MP News: एकतरफा प्यार में सनसनीखेज वारदात, सिरफिरे आशिक ने किया डबल मर्डर, फिर कर लिया सुसाइड

Indore Crime News: भंवरकुआ थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली.

 

MP News: एकतरफा प्यार में सनसनीखेज वारदात, सिरफिरे आशिक ने किया डबल मर्डर, फिर कर लिया सुसाइड

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने लड़की और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह कॉलेज पहुंचा और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. तीनों की मौत से पूरा शहर सहमा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लड़की अपने मौसेरे भाई के साथ गई थी मंदिर 
दरअसल, पूरा मामला इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां लड़की अपने मौसेरे भाई के साथ नारायण मंदिर पहुंची थी. दोनों साथ में बैठकर बातें कर रहे थे. इसी दौरान लड़की का कथित प्रेमी अभिषेक यादव भी बंदूक लेकर आ गया और आधे घंटे तक तीनों बातें करते रहे. इसी दौरान दीपक यादव ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर ओरिएंटल कॉलेज के पास उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस लड़के और लड़की के दोस्तों से बयान ले रही है. इसके साथ ही पुलिस कॉलेज प्रबंधन से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की इंदौर में रहती थी. उनका भाई दीपक भी यहीं ओरिएंटल कॉलेज में छात्र था. जबकि आरोपी सीहोर के रेहटी गांव का रहने वाला था.

युवक करता था एकतरफा प्यार
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन उसने इनकार कर दिया था. इसी बात पर समझौते के लिए ही तीनों मंदिर आए हुए थे.लेकिन इसी दौरान युवक ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news