IND VS AUS Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखने आ रहे इतने VIPs, लिस्ट देख आप हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966954

IND VS AUS Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखने आ रहे इतने VIPs, लिस्ट देख आप हो जाएंगे हैरान

आज पूरे भारत के लिए बहुत बड़ा दिन होने वाला है. 19 नवंबर यानी आज आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (IND VS AUS Final World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद (Ahmedabad Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा.

IND VS AUS Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखने आ रहे इतने VIPs, लिस्ट देख आप हो जाएंगे हैरान

Ind vs Aus Final, world cup 2023: आज पूरे भारत के लिए बहुत बड़ा दिन होने वाला है. 19 नवंबर यानी आज आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (IND VS AUS Final World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद (Ahmedabad Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. इस महामुकाबले के लिए क्या आम और क्या खास सभी ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली है. PM नरेंद्र मोदी समेत देश और दुनियाभर के 100 से अधिक वीवीआईपी गेस्ट शामिल होंगे. इस फाइनल मुकाबले को खास बनाने के लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी कर ली है. 

100 वीवीआईपी गेस्ट की सूची आई  
भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच को देखने वाले 100 से अधिक वीवीआईपी गेस्ट की सूची सामने आई है. उसमें पीएम, गृहमंत्री, कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ सुप्रीम कोर्ट और गुजरात हाईकोर्ट के जस्टिस और पूर्व जस्टिस के अलावा 8 से ज्यादा राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. वहीं अगर विदेशी मेहमान की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया के उप-प्रधानमंत्री और ऑस्ट्रेलियाई प्रतिनिधिमंडल भी अहमदाबाद पहुंचेगा.  वहीं अमेरिका, यूएई के राजदूत भी स्टेडियम में नजर आएंगे.

अंबानी और RBI गर्वनर भी आएंगे
वहीं उद्योगपतियों की अगर बात की जाए तो रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मैच देखने पहुंचेंगे. वहीं बॉलीवुड के कई नामचीन नाम भी इस मैच को देखने आएंगे आरबीआई के गवर्नर भी स्टेडियम में मैच का आनंद उठाते हुए दिखेंगे.

देखिए वीवीआईपी गेस्ट
-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री
- केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर
- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
- असम, मेघालय समेत 8 राज्यों के मुख्यमंत्री
- आरबीआई गवर्नर
- अंबानी परिवार
- बॉलीवुड के कई सितारे

अन्य वीवीआईपी मेहमान
सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस और पूर्व जस्टिस
गुजरात हाई कोर्ट के जस्टिस और पूर्व जस्टिस
अन्य राज्यों के न्यायालयों के न्यायाधीश

100 से ज्यादा जेट उतरेंगे!
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अगले दो दिनों में चार्टर विमानों की आवाजाही बढ़कर 100 होने की उम्मीद है. मैच को लेकर कई विशेष ट्रेनें भी चलाई जा रही है.

Trending news