CRIME: क्यों बेटियों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, इंदौर में दहला देने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2217938

CRIME: क्यों बेटियों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, इंदौर में दहला देने वाली वारदात

MP News: इंदौर में एक पति ने अपनी बेटियों के सामने अपनी गर्भवती पत्नी की चाकू से हत्या कर दी है. पत्नी से पैसे मांगने पर जब उसने पति को पैसे नहीं दिए तो, गुस्से में आके पति ने यह कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

husband murdered his pregnant wife to death

Indore Crime news: इंदौर शहर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की चाकू मार के हत्या कर दी. ये पूरा घटनाक्रम घर में मौजूद बेटियों के सामने ही हुआ. पति ने जिला अस्पताल में पत्नी को भर्ती कराया और गिरने से पीठ पर चाकू लगने की बात बताई. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले उमेश राठौर नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी शारदा के हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया. आरोपी उमेश राठौर ने पत्नी को कुछ रुपए दिए थे. जब उसने पत्नी से वह रुपए मांगे तो शारदा ने देने से मना कर दिया. इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. फिर उमेश ने कमरे का दरवाजा बंद करके पत्नी शारदा के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी. उस समस कमरे में दोनों की एक 2 साल और 5 साल की 2 बेटियां भी मौजूद थीं.

घायल पत्नी को हॉस्पिटल लेकर गया पति  
मारपीट के दौरान उमेश ने वहीं घर में रखा हुआ चाकू उठाया और शारदा के शरीर के पिछले हिस्से में गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह पूरा घटनाक्रम उनकी दो नाबालिक बेटियों के सामने हुआ. घायल अवस्था में पति उमेश उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, जहां उसने पीठ के बल गिरने के कारण से चाकू लगने की बात बताई.

आरोपि गिरफ्तार  
हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पत्नी शारदा की मौत हो गई थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

ये भी पढ़ें : पब जी खेलते समय हुआ प्यार! शादी के लिया किया प्रपोज तो लड़की ने किया इंकार, मुस्लिम युवक ने मौत को लगाया गले

शारदा गर्भवती थी

शारदा के परिवार वालों ने बताया कि वह गर्भवती थी. वह अपनी बहन के लड़के की शादी में लखनपुर गई थी. उमेश शादी होने से पहले ही उसे लेकर इंदौर आ गया था. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. उमेश राठौर और उसकी पत्नी शारदा अपनी दो बेटियों के साथ चंदन नगर में किराए के घर में रहता था. आरोपी उमेश राठौर ड्राइवरी का काम करता है और मूल रूप से देवास का रहने वाला है. महिला की तीन बेटियां हैं, बड़ी बेटी 7 साल की है जो घटना के समय सामने वाले घर में खेल रही थी. 

Trending news