Gwalior News: शर्मनाक! बीवी की मौत के बाद फूफा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, 3 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2236394

Gwalior News: शर्मनाक! बीवी की मौत के बाद फूफा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, 3 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

MP News: ग्वालियर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक फूफा ने अपनी ही भतीजी का तीन साल तक शारीरिक शोषण किया.

 

 

Gwalior News: शर्मनाक! बीवी की मौत के बाद फूफा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, 3 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां रिश्ते को कलंकित करते हुए एक फूफा ने अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना लिया. जब भतीजी गर्भवती हो गई तो परिवार को इसकी जानकारी हुई, जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और थाने में आरोपी फूफा के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी फूफा की तलाश में जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र के उत्तम नगर निवासी नाबालिग बच्ची के साथ उसका फूफा पिछले 3 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था. नाबालिग की बुआ की 5 साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी फूफा अपने ससुराल में रहने लगा. 2 साल बाद 2021 में फूफा ने नाबालिग लड़की को डरा धमका कर दुष्कर्म किया और उसके बाद लगातार 3 साल तक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

गर्भवती होने पर खुला राज
नाबालिग बच्ची के परिवार वालों ने देखा कि बच्ची का पेट फूल रहा है, जिसके बाद परिवार के लोग उसे मेडिकल जांच के लिए डॉक्टर के पास ले गए. जांच के बाद पता चला कि नाबालिग बच्ची गर्भवती थी. परिजनों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि घर में रहने वाला फूफा उसे डरा धमका कर काफी समय से गलत काम कर रहा था.

यह भी पढ़ें: Bhopal के 25 रूटों पर सफर होगा मुश्किल, चुनाव ड्यूटी में लगाई गई रेड बसें, बुधवार तक ऐसे ही रहेंगे हालात

आरोपी फूफा फरार
बता दें कि जैसे ही आरोपी फूफा को पता चला कि बच्ची के परिवार वालों को उसकी घिनौनी करतूत के बारे में पता चल गया है, तो वह मौके का फायदा उठाकर अपने ससुराल से भाग गया. जिसके बाद परिवार वाले बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी फूफा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. गिरवाई थाना पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार फूफा की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

Trending news