MP News: पूर्व BJP पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, धुनाई का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1709738

MP News: पूर्व BJP पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, धुनाई का वीडियो वायरल

Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पूर्व BJP पार्षद महेश मालवीया की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिलाएं चप्पलों से उनकी धुलाई करती नजर आ रही हैं.

MP News: पूर्व BJP पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, धुनाई का वीडियो वायरल

वीरेंद्र वशींदे/बड़वानी: बड़वानी जिले के अंजड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 से पूर्व पार्षद महेश मालवीया की महिलाओं द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला पार्षद की कॉलर पकड़े थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही है, जबकि दूसरी महिलाएं चप्पलों से पीट रही हैं. इस मारपीट को लेकर वर्तमान कांग्रेस पार्षद के पति ने कहा के मालवीया की हरकतें गलत थीं, जबकि पूर्व पार्षद महेश मालवीया का कहना है कि बिना किसी कारण उनके साथ यह घटना हुई है.

लगे ये आरोप
पूर्व पार्षद महेश मालवीया के खिलाफ गलत हरकतें करने के आरोप लगाए गए हैं. बताया जा रहा है कि वह अपने खेत में कुछ काम से गए हुए थे. खेत से वापस लौटते समय झोल पिपली गांव के एक युवक को उन्होंने मोटरसाइकिल के साथ कुछ गड़बड़ी करने पर डांटा था. इसके बाद युवक के परिजनों ने उनके साथ मारपीट कर दी. 

कांग्रेस पार्षद के पति ने की पुष्टि
अंजड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 से वर्तमान कांग्रेस पार्षद के पति ने बताया कि मारपीट के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन महिलाओं को इस तरह अपने हाथ में कानून-व्यवस्था नहीं लेना चाहिए. 

शिकायत नहीं हुई दर्ज
इस मामले को लेकर जब थाना प्रभारी बलदेव सिंह मुजाल्दा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व पार्षद महेश मालवीया की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो को लेकर दोनों पक्षों ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की है. शिकायत दर्ज होने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: टोल राशि को लेकर कर्मचारियों ने की तीर्थयात्रियों से मारपीट, जमकर बरसाए लाठी-डंडे

वायरल हुआ वीडियो
पूर्व पार्षद महेश मालवीया का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, मामला क्या था और क्यों महिलाओं ने जूते-चप्पलों से उनकी पिटाई की अब तक इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Trending news