Damoh News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत! शराब के नशे में मां को बंधक बनाकर पीटा, बुजुर्ग ने मकान से लगाई छलांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232489

Damoh News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत! शराब के नशे में मां को बंधक बनाकर पीटा, बुजुर्ग ने मकान से लगाई छलांग

MP News: दमोह में एक कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है. शराब के नशे में बेटे ने अपनी मां को बंधक बनाकर पीटा. जिसके बाद बुजुर्ग मां ने अपनी जान बचाने के लिए दो मंजिला इमारत से छलांग लगा दी. जानिए पूरा मामला.

 

Damoh News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत! शराब के नशे में मां को बंधक बनाकर पीटा, बुजुर्ग ने मकान से लगाई छलांग

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां के साथ मारपीट की. दरअसल, दमोह जिले के हटा कस्बे में देर रात एक बुजुर्ग मां ने दो मंजिला इमारत से छलांग लगा दी. इस घटना में बुजुर्ग महिला बुरी तरह घायल हो गई. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि हटा शहर में रहने वाली 58 साल की सुनीता अरोरा अपने बेटे के साथ रहती हैं. कुछ साल पहले उनके पति का निधन हो गया और अब उनका एकमात्र सहारा एक बेटा है.

शराब का आदी है बेटा
मिली जानकारी के अनुसार महिला का बेटा आलोक अरोरा शराब का आदी है. वह हर समय नशे में रहता है. देर रात जब आलोक नशे में धुत होकर घर आया तो उसकी मां को दरवाजा खोलने में देर हो गई, तभी इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां को बेतहाशा पीटा और कमरे में बंद कर दिया. जब महिला को लगा कि उसकी जान खतरे में है तो उसने घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

महिला का अस्पताल में इलाज जारी
शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग बाहर आए ही थे कि अचानक एक बुजुर्ग महिला दूसरी मंजिल से गिर गई जिससे हड़कंप मच गया. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और घायल महिला को अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. इस पूरी घटना से एक कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है. लेकिन यहां फिर एक मां का प्यार दर्द और पीड़ा पर भारी पड़ा.

यह भी पढ़ें: MP News: घर के बाहर से 3 बच्चों का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस, CCTV में कैद संदिग्ध!

 

बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तैयार नहीं मां
घटना के बाद पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा, लेकिन घायल महिला अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तैयार नहीं है. बहरहाल पीड़ित महिला को उसके अन्य परिजनों को सौंप दिया गया है और इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

Trending news