Damoh News: मां की क्रूरता! बच्चों को कुएं में धकेल कर मार डाला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237466

Damoh News: मां की क्रूरता! बच्चों को कुएं में धकेल कर मार डाला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

MP Crime News: दमोह जिले के केरबना गांव में कुएं में मिले दो मासूम बच्चों के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्चों की मां को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Damoh News: मां की क्रूरता! बच्चों को कुएं में धकेल कर मार डाला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मां ही अपने बच्चों की कातिल निकली. दरअसल, 4 मई को कुएं में मिले दो मासूम बच्चों के शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. पति से विवाद के चलते महिला ने खुद दो बच्चों को कुएं में धकेल दिया था और 3 साल की तीसरी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई थी. पुलिस ने जब इस मामले में जानकारी जुटाई तो पूरी घटना सामने आ गई.

जानिए पूरा मामला
मामला दमोह जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना पुलिस चौकी का है. यहां एक कुएं में एक लड़के और लड़की की लाश तैरती हुई मिली थी. पुलिस ने इन शवों को बरामद करने के बाद जांच की थी और बच्चों की पहचान भी कर ली गई. लेकिन अब सवाल यह था कि दो मासूम कुएं के पास कैसे आए और उनकी मौत कैसे हुई? पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बच्चों को जन्म देने वाली ये मां ही उनकी कातिल है.

पति से हो गया था विवाद
आरोपी महिला का अपने पति से विवाद हो गया था. 26 अप्रैल को वह अपने तीन बच्चों के साथ ससुराल से मायके जाने को कहकर आई थी. महिला 30 अप्रैल तक अपने पति के संपर्क में रही और फिर दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. फिर महिला के एक बेटे और एक बेटी का शव बरामद किया गया. पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लिया तो उसने स्वीकार किया कि पति से विवाद के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया और दोनों बच्चों को केरबना के एक खेत में बने कुएं में धक्का दे दिया.

यह भी पढ़ें: Today Weather Update: गर्मी से बेहाल मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ , पंखे-कूलर भी फेल! जानें अपने शहर का हाल

आरोपी मां गिरफ्तार
आरोपी महिला के पति के मुताबिक जब महिला उसके घर से आई थी तो इसी तरह की बातें कर रही थी और उसने भी ऐसा किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

Trending news