Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का बेटा शहीद, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, आज पहुंचेगा शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2235193

Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का बेटा शहीद, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, आज पहुंचेगा शव

Chhindwara News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा निवासी वायुसेना के जवान विक्की पहाड़े शहीद हो गए हैं. इस घटना के बाद उनके घर में मातम छा गया है.

 

Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का बेटा शहीद, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, आज पहुंचेगा शव

Madhya Pradesh News In Hindi: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शनिवार शाम वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ. इस हमले में छिंदवाड़ा के नोनिया करबल में रहने वाले एयरफोर्स के जवान विक्की पहाड़े शहीद हो गए. उनकी शहादत की खबर आते ही छिंदवाड़ा में गम का माहौल देखा जा रहा है. उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर फायरिंग की थी. 

आज छिंदवाड़ा पहुंचेगा पार्थिव शरीर
दरअसल, शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया था. इस हमले में पांच जवान घायल हो गए, जिसमें छिंदवाड़ा के विक्की भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि उनके पार्थिव शरीर को उधमपुर सैनिक कैंप में रखा गया है, जहां से उन्हें विशेष विमान से नागपुर लाया जाएगा. नागपुर से उनका पार्थिव शरीर विशेष वाहन से छिंदवाड़ा पहुंचेगा जहां आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
शहीद विक्की पहाड़े की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनकी शहादत की खबर आते ही उनकी पत्नी बेहोश हो गईं. उनका एक 5 साल का बेटा भी है.अधिकारियों के बताया कि आतंकियों ने सुरनकोट के सनाई गांव में यह हमला किया. सेना और पुलिस के जवानों को प्रभावित इलाके में भेजा गया है.राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट की स्थानीय इकाई ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Crime News: ट्रैक्टर से कुचलकर ASI की हत्या, यहां रेत माफियाओं ने फिर दिखाया दुस्साहस

 

सुरक्षा बलों के सूत्रों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं. वाहनों को हवाई अड्डे के अंदर शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में सुरक्षित कर दिया गया है. सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा कि सेना के जवान घायल हो गए हैं.

Trending news