13 साल पहले उज्जैन से लापता हुई लड़की की गुजरात में हत्या, लव-जिहाद की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2166516

13 साल पहले उज्जैन से लापता हुई लड़की की गुजरात में हत्या, लव-जिहाद की आशंका

Ujjain News: उज्जैन से 13 साल पहले लापता हुई एक लड़की की गुजरात से हत्या की बात सामने आई है. मामला शहर के नीलगंगा थाने से जुड़ा हुआ है. 

उज्जैन न्यूज

Ujjain Police: उज्जैन के नीलगंगा थाने से एक बड़ा मामला सामने आया है. शहर से 13 साल पहले लापता हुई एक लड़की की गुजरात के सूरत में हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि 13 साल पहले लड़की के पिता ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घटना के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी है. मामले में लव-जिहाद की आशंका भी जताई गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

सूरत पुलिस आएगी उज्जैन  

दरअसल , 13 साल पहले उज्जैन के नीलगंगा थाने में एक शख्स ने अपनी बेटी की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लड़की के पिता एक निजी अस्पताल में काम करते हैं, जिन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि लड़की को राजदीप उर्फ कय्यूम लेके गया है. जिसके बाद 13 साल से इस मामले की जांच में जुटी थी. इस बीच उज्जैन पुलिस को एक दिन सूरत पुलिस का कॉल आया और उन्हें जानकारी मिली की 13 साल से जो युवती लापता थी उसकी हत्या हो चुकी है. सूचना मिलते ही उज्जैन पुलिस भी जांच में जुट गई है. वहीं सूरत पुलिस भी मामले की जांच के लिए उज्जैन आएगा.  

मामले में एएसपी गुरु प्रसाद का कहना है लड़की के पति ने ही उसकी हत्या की है, लेकिन पूरे मामले की जांच के बाद ही बाद ही कुछ कह पाएंगे की ये आरोपी कौन हैं, क्योंकि फिलहाल इस बात की पूरी तरह से तस्दीक नहीं हो पाई है कि जिसने हत्या की है वह लड़का वहीं जो 13 साल पहले लड़की को लेकर गया था या फिर कोई और है. सूरत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ हो रही है.  

2011 में दर्ज हुआ था मामला 

पुलिस ने बताया कि 2011 में लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसके बाद से पुलिस को कोई पकड़ नहीं मिली थी. फिलहाल 13 साल बाद एक बार फिर यह मामला चर्चा में है. एएसपी गुरु प्रसाद का कहना है पूरी जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

उज्जैन से राहुल राठौड़ की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः कौन हैं राव यादवेंद्र सिंह, जिन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ गुना में चुनाव लड़ा सकती है कांग्रेस

Trending news